पार्थिव पटेल ने कहा न्यूजीलैंड के खिलाफ ये 2 खिलाड़ी होंगे तुरुप पत्ता, जितवाएंगे WTC Final

नई दिल्ली॥ WTC Final को लेकर पार्थिव पटेल ने बड़ा बयान दिया है। पटेल ने ये भी बताया कि न्यूजीलैंड के खिलाफ कौन सा क्रिकेटर तुरुप पत्ता हो सकता है।

WTC FINAL

जानकारी के मुताबिक पार्थिव पटेल ने WTC Final में चेतेश्वर पुजारा की भूमिका को अहम हो सकती है। उन्होंने कहा कि इंडियन क्रिकेट टीम का तीसरे नंबर का ये बैट्सेमैन इस ऐतिहासिक मैच में सर्वाधिक रन बनाने में कामयाब रहेगा।

इंडिया VS न्यूजीलैंड के मध्य 18 जून से साउथम्पटन में WTC Final खेला जाएगा और पटेल को लगता है कि बैटिंग में पुजारा और गेंदबाजी में मोहम्मद शमी इंडियन क्रिकेट टीम के लिए महत्वपूर्ण साबित होंगे।

पार्थिव ने मीडिया से बताया कि इंडिया को अगर इस मैच में जीत दर्ज करनी है तो उसे पुजारा को नंबर तीन पर बनाए रखना होगा। यदि वह इस मैच में तीन/चार घंटे तक क्रीज पर टिके रहता है तो इंडिया बहुत अच्छी स्थिति में होगा। मैं इस टेस्ट मैच में सर्वाधिक रन बनाने वाले बैट्समैन के रूप में पुजारा का नाम लूँगा।

पार्थिव पटेल का मानना है कि न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों के लिए शमी बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं। दूसरे शब्दों में कहे तो WTC Final में शमी और पुजारा जीत में अहम भूमिका निभा सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *