पटना: ग्रामीणों ने इस वजह से चार पुलिसकर्मियों की जमकर की धुनाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विडियो

एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी कि घटना 2 जनवरी की है और गुरुवार रात इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया

पटना, 7 जनवरी| पटना के अजीमचक गांव में बाइक सवारों से अवैध रूप से पैसे वसूलने से नाराज ग्रामीणों ने चार पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी कि घटना 2 जनवरी की है और गुरुवार रात इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया.

आपको बता दें कि ग्रामीणों ने दावा किया कि गौरीचक थाने की एक पुलिस टीम अजीमचक गांव में अपने वाहनों की जांच के दौरान बाइक सवारों से अवैध रूप से पैसे वसूल करती थी. एक ग्रामीण ने कहा, “2 जनवरी को, उन्होंने एक बाइकर को रुकने का इशारा किया क्योंकि उसने हेलमेट नहीं पहना था। जैसे ही उसने वहां से भागने की कोशिश की, पुलिस ने उसे डंडों से पीटा। बाइकर घायल हो गया और जमीन पर गिर गया.

जब घायल बाइक सवार ने अन्य ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी तो वे चंद मिनटों में ही अधिकारियों से बात करने के लिए वहां पहुंच गए. हालांकि जब पुलिस ने ग्रामीणों को भी धमकाया तो उन्होंने कर्मियों को जिप्सी के अंदर से घसीटा और बेरहमी से पीटा. घायल पुलिस अधिकारियों की पहचान सब-इंस्पेक्टर (पीएसआई) बंबम ​​कुमार और तीन कांस्टेबल देवेंद्र पासवान, पप्पू कुमार और राजेंद्र प्रसाद यादव के रूप में हुई है।

इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि जब बाइक सवार ने उन्हें वाहनों की जांच करते देखा तो उन्होंने वहां से भागने की कोशिश की और दुर्घटना का शिकार हो गए. हेलमेट नहीं पहनने के कारण उनके सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आई हैं। उन्होंने बाइक सवार को डंडों से नहीं पीटा। गौरीचक पुलिस थाने के एसएचओ लालमणि दुबे ने कहा, “हमने चार लोगों के खिलाफ उपलब्ध बयान और वीडियो साक्ष्य के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी गई है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close