यहां महंगाई से लोगों का बुरा हाल, ये देश बोला- हमें अब हिंदुस्तान ही बचा सकता है

मीडिया को दिए एक बयान में लंका के राजनयिक ने कहा कि जरूरी क्षेत्र जैसे बिजली को लेकर हिंदुस्तान के साथ हमेशा से सहयोग रहा है

हिंदुस्तान एक बार फिर एक देश को दिवालिया होने से बचा सकता है, ये हम नहीं बल्कि उस परेशान देश राजनयिक कह रहे हैं। इस देश का आर्थिक संकट से बुरा हाल है। आलम ये है कि यहां दिन पर दिन महंगाई बढ़ती ही जा रही है। हम जिस देश की बात कर रहे हैं वो है श्रीलंका।

PM Modi : Navratri

जानकारी के मुताबिक, हिंदुस्तान श्रीलंका को डिफॉल्टर होने से बचाने के लिए आर्थिक सहायता कर रहा है. इस बात को लेकर भारत में श्रीलंका के उच्चायुक्त मिलिंडा मोरागोडा ने हिंदुस्तान का शुक्रिया आदा किया और कहा कि इससे दोनों मुल्कों के बीच विश्वास बहाली में सहायता मिलेगी।

उन्होंने ये भी कहा है कि इससे श्रीलंका में चीन की बढ़ती गतिविधि को लेकर हिंदुस्तान की मुश्किलें भी कम हो जाएंगी। 18 जनवरी को हिंदुस्तान ने लंका को पचास करोड़ डॉलर की सहायता पहुंचाई, जिससे वो पेट्रोलियम उत्पाद खरीद पाए।

मीडिया को दिए एक बयान में लंका के राजनयिक ने कहा कि जरूरी क्षेत्र जैसे बिजली को लेकर हिंदुस्तान के साथ हमेशा से सहयोग रहा है।

राजनयिक ने बताया कि हमें सिर्फ हिंदुस्तान ही खतरे से बाहर निकाल सकता है। उन्होंने आगे कहा कि खास बात ये है कि हमारी नई अर्थव्यवस्था की चाबी भारत है। भारत हमें इन हालातों से निकलने में सहायता करेगा।