कोरोना पॉजिटिव था शख्स, फिर भी कंटेनमेंट जोन में दोस्तों के साथ मिलकर कर रहा था ये काम, मामला दर्ज

घटना निराला नगर के एक घर में हुई, जिसमें एक व्यक्ति के संक्रमण के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद एक कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया था

मध्यप्रदेश: कोविड -19 रोगी और उसके दोस्तों को मध्य प्रदेश के रतलाम शहर में एक कंटेनमेंट जोन में घर में पार्टी करते हुए पाया गया, जिसके बाद उन पर प्रकोप के मानदंडों के उल्लंघन के लिए मामला दर्ज किया गया। तहसीलदार गोपाल सोनी ने कहा कि घटना निराला नगर के एक घर में हुई, जिसमें एक व्यक्ति के संक्रमण के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद एक कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया था।

Omicron - Coronavirus World Updates

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “हमें रविवार को सूचना मिली कि कोविड-19 पॉजिटिव व्यक्ति और उसके दोस्त घर में पार्टी कर रहे हैं। हमने वहां एक निरीक्षण दल भेजा और घर में पार्टी करने वाले सभी लोगों को कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया।” वहीँ सूत्रों ने बताया कि इसकी सूचना पड़ोसियों और आसपास के लोगों द्वारा कराए जाने की संभावना है.

आपको बता दें कि अधिकारी ने कहा कि औद्योगिक क्षेत्र पुलिस स्टेशन द्वारा निवारक आदेशों के उल्लंघन के लिए उन पर आईपीसी की धारा 188 (एक लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) के तहत मामला दर्ज किया गया था। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close