वायरल हुईं खून से लथपथ निशा रावल की तस्वीरें, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

करण ने पत्नी निशा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि-' निशा और उसके भाई रोहित सेठिया ने एलिमनी के तौर पर मोटी रकम मांगी थी।

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए एक्टर करण मेहरा और उनकी एक्ट्रेस पत्नी निशा रावल के बीच हुआ विवाद चर्चा में है। 31 मई को एक्ट्रेस निशा रावल ने अपने पति करण मेहरा पर घरेलू हिंसा व मारपीट के आरोप लगाए थे, जिसके बाद मंगलवार को मुंबई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक्टर को गिरफ्तार भी कर लिया था। हालांकि कुछ ही घंटे बाद एक्टर को जमानत पर रिहा भी कर दिया गया।

nisha rawal vs karan mehara

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक जमानत मिलने के बाद करण ने मीडिया से मुखातिब होते हुए दावा किया कि उनपर लगे सभी आरोप बेबुनियाद और झूठे है। निशा रावल उन्हें फंसा रही है। करण ने पत्नी निशा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि-‘ निशा और उसके भाई रोहित सेठिया ने एलिमनी के तौर पर मोटी रकम मांगी थी।

उन्होंने कहा कि मैं एक दिन फोन पर अपनी मां से बात कर रहा था। तभी निशा कमरे में आई और गालियां देने लगी। निशा ने मेरे पैरेंट्स को भी गालियां दीं और मेरे मुंह पर भी थूका। इसके बाद जैसे ही मैंने उसे बाहर जाने के लिए कहा तो निशा ने अपना सिर दीवार में मारना शुरू कर दिया।

इतना करने के बाद जानकर लोगों से कहा कि ये सब मैंने किया है। वहीं निशा ने भी करण के लगाए आरोपों को गलत बताया है और कहा है कि वह अपने बचाव के लिए झूठ बोल रहे है। निशा ने करण मेहरा पर आरोप लगाते हुए कहा कि करण ने उन पर कई बार हाथ उठाया है।

निशा के मुताबिक साल 2014 में उनका मिसकैरेज होने के बाद करण ने कई बार उन्हें मारा है और उसके कारण उनके चेहरे पर निशान भी आए हैं। मैं उसकी वजह से डिप्रेशन में चली गई थी। मैं खुद एक एक्ट्रेस हूँ और मेरे लिए मेरा चेहरा बहुत मायने रखता है इसलिए मैं खुद अपना चेहरा ख़राब नहीं कर सकती।

निशा ने करण पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफयेर के भी आरोप लगाए है। निशा का कहना है कि वह करण से प्यार करती थी और उनकी इमेज व बच्चे के लिए वह अब तक चुप थी। लेकिन अब वह अपने बच्चे के सामने गलत उदाहरण पेश नहीं करना चाहती। वहीं करण का कहना है कि 2014 में मिसकैरेज होने के बाद से निशा बायपोलर डिसऑर्डर की शिकार हैं। वहीं निशा अपने बच्चे की कस्टडी अपने पास रखना चाहती है।

वहीं इस बढ़ते आरोप-प्रत्यारोप के बीच सोशल मीडिया पर निशा रावल की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उनके माथे पर चोट के निशान हैं और चेहरे पर खून नजर आ रहा है। इस तस्वीर को निशा के करीबी दोस्त रोहित वर्मा ( फैशन डिजाइनर और बिग बॉस का हिस्सा रहे थे) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और निशा के लिए न्याय की मांग करते हुए उनके सपोर्ट में खुलकर सामने आये है।

निशा की यह तस्वीरें जहां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, वहीं इस पूरे मामले में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोग दो गुट में बंटते नजर आ रहे है। कुछ लोग निशा तो कुछ लोग करण के सपोर्ट में खुलकर सामने आ रहे हैं। फिलहाल निशा और करण दोनों के तरफ से यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *