अचानक जलकर खाक हुआ प्लेन, सैकड़ों पैसेंजर्स की चीखों से कांपा हवाई अड्डा

नाइजीरिया के एक हवाई अड्डे से उड़ान भरने के थोड़ी ही देर बाद एक मिलिट्री जेट क्रैश कर गया।

नाइजीरिया के एक हवाई अड्डे से उड़ान भरने के थोड़ी ही देर बाद एक मिलिट्री जेट क्रैश कर गया। हवाई अड्डे पर मौजूद सैकड़ों यात्रियों की आंखों के सामने ही प्लेन कुछ ही मिनट में जल कर राख हो गया। जलते विमान को देखकर यात्रियों के बीच चीख-पुखार मच गई।

plane landing table top

नाइजीरिया के एक हवाई अड्डे से उड़ान भरने के थोड़ी ही देर बाद एक मिलिट्री जेट क्रैश कर गया। हवाई अड्डे पर मौजूद सैकड़ों यात्रियों की आंखों के सामने ही विमान कुछ ही मिनट में जल कर खाक हो गया। जलते प्लेन को देखकर यात्रियों के बीच भगदड़ मच गई।

रिपोर्ट के अनुसार इंजन फेल होने के बाद प्लेन में धमाका हुआ और फिर आग लग गई। विमान में सवार अफसर एक रेस्क्यू मिशन पर जा रहे थे। वास्तव में नाइजीरिया में 42 लोगों को किडनैप कर लिया गया था जिसको लेकर रेस्क्यू मिशन चलाया जा रहा था।

इंजन में आग लगने के बाद प्लेन ने इमरजेंसी लैंडिंग की कोशिश की, परन्तु कामयाबी नहीं मिली। हवाई अड्डे के एक स्टाफ ने बताया कि नजरों के सामने दुर्घटना को देककर लोग दर्द से चीख उठे थे। वहीं, शनिवार को अमरीका में यूनाइटेड एयरलाइंस के एक विमान में भी आग लग गई थी। लेकिन यात्रियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *