यूपी में अपराधियों के खिलाफ सख्त एक्शन में पुलिस, टाप टेन अपराधी समेत पांच लोग गिरफ्तार

नपद में पुलिस ने गुरुवार को टाप टेन अपराधी को अवैध असलहा और इनोवा कार के साथ गिरफ्तार किया है।

हमीरपुर, 01 अक्टूबर यूपी किरण। जनपद में पुलिस ने गुरुवार को टाप टेन अपराधी को अवैध असलहा और इनोवा कार के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं गैंगेस्टर एक्ट के तीन अपराधियों समेत चार लोगों को भी पुलिस ने नाजायज असलहे के साथ गिरफ्तार किया है।
         
मौदहा कोतवाली के इंस्पेक्टर मनोज कुमार शुक्ला ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के रमना किशनपुर गांव निवासी मुन्ना यादव टाप 10 अपराधी है जो पूर्व में हत्या और चोरी के कई मामले में जेल जा चुका है। आज मौदहा कस्बे के राठ तिराहा के पास चेकिंग के दौरान उपनिरीक्षक देवीदीन, रामनारायण मिश्रा, कान्सटेबिल शैलेश कुमार ने गिरफ्तार कर इनके कब्जे से एक अवैध तमंचा तीन सौ पन्द्रह बोर व कातूस व इनोवा कार बरामद किया है। कार के कोई भी कागजात इसके पास नहीं होने पर इसे सीज कर दिया गया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि इस टाप-10 अपराधी के खिलाफ सदर कोतवाली में हत्या का मुकदमा दर्ज है। इसने वर्ष 2016 में हत्या की वारदात की थी। इसके अलावा  कोतवाली में भी इसके खिलाफ चार अन्य मामले भी दर्ज है।
इमिलिया मुस्करा निवासी रामपाल सिंह पुत्र जगत पाल सिंह, न्यूरिया बिंवार निवासी छिद्दू कुशवाहा पुत्र रामाधीन व बिंवार निवासी राजवेन्द्र प्रजापति पुत्र बाबूराम गैंगेस्टर ऐक्ट के मुकदमे में वांछित थे। जिन्हें आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित रामपाल सिंह के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट समेत तीन मामले दर्ज है वहीं राजवेन्द्र के खिलाफ तीन तथा छिद्दू के खिलाफ चार मुकदमे दर्ज हैं। ये अपराधी नकली गुटखा फैक्ट्री चलाते थे, साथ ही अवैध गांजा की तस्करी भी करते थे। जलालपुर पुलिस ने भी जालौन जिले के कदौरा थाना क्षेत्र के चंदरसी गांव निवासी शिब्बू उर्फ शिवम राजपूत पुत्र दुर्गा प्रसाद राजपूत को अवैध असलहा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *