Police Officer प्यार में हुआ बागी, रिटायरमेंट से पहले महिला कैदी को लेकर हुआ फरार

एक अमेरिकी पुलिस अधिकारी (Police Officer) का 56 साल तक बेदाग करियर रहा, लेकिन रिटायरमेंट के समय तक उसने ऐसा काम किया कि अब पूरे देश की पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने अपना पता बताने वाले को 25 हजार डॉलर का इनाम देने की भी घोषणा की है। इस भगोड़े पुलिस अधिकारी का नाम विक्की व्हाइट है, जो अलबामा जेल प्रहरी था।

Jail - Police Officer

वहीँ बता दें कि आरोप है कि 56 वर्षीय विक्की व्हाइट को अलबामा जेल में 38 वर्षीय केसी व्हाइट से प्यार हो गया। आपको बता दें कि इसके बाद विक्की व्हाइट केसी को जेल से बाहर निकालने की साजिश रचता है। रिटायरमेंट से एक हफ्ते पहले विक्की व्हाइट (Police Officer) केसी के साथ भाग गया था।

पुलिस के मुताबिक, विक्की (Police Officer) एक एक्सयूवी कार में सवार होकर भाग गया था, जिसे बाद में उसने छोड़ दिया। विक्की लंबे समय से पुलिस में है और उसे पता है कि पुलिस उसे कैसे पकड़ सकती है, इसलिए वह वाहन बदलकर भाग रहा है। पुलिस को फिलहाल उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। विक्की 29 अप्रैल की रात को केसी के साथ भाग गया था लेकिन एक्सयूवी कार को बीच में ही छोड़ गया था। इसके बाद विक्की और केसी किस वाहन से आगे बढ़े, इसका पुलिस को कोई सुराग नहीं है।

जांच में यह भी पता चला है कि भागने से पहले विक्की (Police Officer) ने अपना घर भी बेच दिया था और उसने अपने सभी बैंकों में जमा करीब 90 हजार डॉलर भी निकाल लिए थे. पुलिस को यह भी पता चला है कि विक्की ने अपने एक सहयोगी की मदद से एक एक्सयूवी कार खरीदने की कोशिश की थी। पुलिस को उम्मीद है कि विक्की दोबारा ऐसा कर सकता है।

फरार कैदियों को पकड़ने में माहिर यूएस मार्शल सर्विस के मुताबिक विक्की (Police Officer) ने अपने बाल काले कर लिए हैं ताकि कोई उसे जल्दी पहचान न सके. मार्शल सर्विस ने विक्की व्हाइट और केसी व्हाइट के टैटू की एक फोटो जारी की है ताकि लोग उनके बारे में जानकारी दे सकें।

Shilpa Shetty ने Kangana Ranaut के गाने पर कह दी ऐसी बात, आपको नहीं होगा यकीन