गरीब दस रुपए भी हैं? कार खरीदने गए किसान की सेल्समैन ने की बेइज्जती, आधे घंटे में ले आया 10 लाख कैश

इल्जाम है कि इसके बाद सेल्स टीम ने जानबूझकर शख्स का मजाक बनाया

ऐसा कहा जाता है कि किसी शख्स को उसके कपड़ों से नहीं आंका जाना चाहिए। ऐसी ही गलती एक कार शोरूम के कर्मचारी ने की। कर्नाटक के तुमकुर में एक किसान अपने दोस्तो संग कार शोरूम पहुंचा। वह अपनी सपनों की कार खरीदने गया था मगर उसके कपड़े देखकर सेल्समैन ने उसे भगा दिया। बेइज्जत किसान आधे घंटे के भीतर 10 लाख रुपए नकद लेकर अपनी सपनों की कार खरीदने के लिए आया।

money approved

माजरा चिक्कासांद्रा हुबली के रमनपाल्या के किसान केम्पेगौड़ा आरएल संग हुआ। पेशे से सुपारी किसान केम्पेगौड़ा एक एसयूवी बुक करने शोरूम पहुंचे थे। इस दौरान वहां के कर्मचारी ने उनका कॉस्ट्यूम देखकर उनका खूब मजाक उड़ाया। किसान ने महिंद्रा बोलेरो के बारे में इंक्वायरी की थी। 2 दिन पहले वह अपने मित्रों के साथ डील फाइनल करने शोरूम आया था। शुरुआत में उसने 2 लाख रुपये का डाउन पेमेंट करने और उसी दिन डिलीवरी लेने की अपील की। सेल्स टीम ने इंकार किया तो उसने 10 लाख रुपए नकद देने की मांग की। इल्जाम है कि इसके बाद सेल्स टीम ने जानबूझकर शख्स का मजाक बनाया।

कर्मचारी ने मजाक उड़ाकर भगाया

शोरुम कर्मचारी ने कहा कि दस लाख रुपए तो दूर, तुम्हारी पॉकेट में 10 रुपए भी नहीं होंगे। उसे लगा कि किसान फालतू में उसका वक्त बर्बाद करने आए हैं। हालांकि एहसास होने पर उन्होंने किसान से कहा कि यदि वह आधे घंटे के भीतर 10 लाख रुपये नकद ले आता है तो उसे आज ही कार की डिलीवरी दे देंगे।