मर्डर से लेकर पिटाई तक के रेट, नंबर-हथियार के साथ पोस्टर वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सुपारी किलर के इस पोस्टर के बाद जिले के अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

मेरठ। 55 हजार में हत्या और 10 हजार में घायल, एक हजार में धमकी और पांच हजार में कुटाई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सुपारी किलर के इस पोस्टर के बाद जिले के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। मगर, जब पुलिस ने पूरे मामले की जांच की तो यह मामला राजस्थान से जुड़ा निकला। इसके बाद अब अधिकारी इस पोस्टर को वायरल करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।

Rate poster from Murder to Beating

मर्डर से लेकर पिटाई तक के रेट

विकास हरित नाम के व्यक्ति द्वारा व्यापारियों के एक व्हाट्सएप ग्रुप में एक पोस्टर शेयर किया गया। पोस्टर में हथियारों की फोटो के साथ मर्डर से लेकर पिटाई तक के रेट निर्धारित किए गए थे। इसी के साथ जोंटी बदमाश नाम के एक व्यक्ति का फोटो भी लगाया गया था। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस पोस्टर को मेरठ के होने का दावा किया जा रहा था। मामला संज्ञान में आते ही अधिकारियों के कान खड़े हो गए।

एसएसपी बोले

एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि इस मामले में पुलिस की टीमों को जांच के लिए लगाया गया। जिसके बाद पता चला कि पोस्टर पर दिया गया मोबाइल नंबर राजस्थान के गंगानगर इलाके का है और वहीं सक्रिय है। उन्होंने बताया कि इस पोस्टर का मेरठ से कोई लेना देना नहीं है। इसी के साथ इसे वायरल करने वाले लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *