Preventive Arrest : मुख्तार अंसारी का बेटा कहाँ हुआ गिरफ्तार और कैसे छूटा

एमपीएमएलए(MP-MLA Court)कोर्ट में शुक्रवार को अनधिकृत रूप से प्रवेश कर रहे बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी का बेटा उमर अंसारी सात साथियों के साथ पकड़ा गया।

प्रयागराज : एमपीएमएलए(MP-MLA Court)कोर्ट में शुक्रवार को अनधिकृत रूप से प्रवेश कर रहे बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी का बेटा उमर अंसारी सात साथियों के साथ पकड़ा गया। पूछताछ पर न्यायालय परिसर में आने का संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर सभी का शांतिभंग में चालान कर कोर्ट में पेश किया गया . पुलिस की तरफ से हुई लचर पैरवी के चलते उन्हें मुचलके पर छोड़ दिया गया।

मुख्तार अंसारी पर हमले के आरोप में दर्ज मामले में शुक्रवार को माफिया बृजेश सिंह की एमपीएमएलए कोर्ट में पेशी थी। जिसे लेकर कोर्ट परिसर में सुबह से ही गहमागहमी का माहौल था। पुलिस अफसरों ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से कोर्ट की ओर से आदेशित किया गया था कि मुकदमे से संबंधित लोगों को छोड़कर अन्य किसी भी व्यक्ति को प्रवेश न दिया जाए। अधिवक्ताओं को भी जांच पड़ताल के बाद ही कोर्ट में प्रवेश दिया जा रहा था।

आरोप है कि इसी दौरान मुख्तार का छोटा बेटा उमर अंसारी व उसके सात साथी कोर्ट में अनधिकृत तरीके से प्रवेश करते पकड़े गए।
पूछताछ में वह कोर्ट परिसर में आने की वजह नहीं बता सके, जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया। इसके बाद सभी को हिरासत में लेकर पुलिस लाइन ले जाया गया, जहां घंटों उनसे पूछताछ चलती रही। शाम को बेली अस्पताल ले जाकर सभी का मेडिकल परीक्षण कराया गया और इसके बाद शांतिभंग के आरोप में उनका चालान कर दिया गया। बाद में उन्हें मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया जहां से उन्हें मुचलके पर छोड़ दिया गया। पुलिस अफसरों ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से कोई आपत्तिजनक सामान नहीं बरामद हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *