बिहार में चुनाव से ठीक पहले प्रधानमंत्री मोदी ने किया सबसे बड़ा ऐलान, सिर्फ दस दिनों में लोगों को देंगे॰॰॰

PM MODI दस दिनों में बिहार को लगभग 16 हजार करोड़ रु. की योजनाओं का तोहफा देंगे।

नई दिल्ली॥ COVID-19 महामारी के बीच में बिहार राज्य विधानसभा इलेक्शन के लिए हलचल तेज हो गई है। बीते दिन PM MODI ने कई योजनाओं की शुरुआत की। अब आने वाले 10 दिनों में इन सौगातों की रफ्तार बढ़ने वाली है। PM MODI दस दिनों में बिहार को लगभग 16 हजार करोड़ रु. की योजनाओं का तोहफा देंगे।

narendra modi pm

सूत्रों की मानें, तो आने वाले 10 दिन में पीएम मोदी कई अहम स्कीमों की शुरुआत करेंगे और कुछ का शिलान्यास करेंगे। इनका सीधा असर बिहार के लोगों को होगा, जिसमें एलपीजी पाइपलाइन, एलपीजी बॉटलिंग प्लांट, सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट, वाटर सप्लाई स्कीम, रिवर फ्रंट प्रोजेक्ट, रेलवे लाइन, रेलवे ब्रिज, हाईवे और ब्रिज जैसी कई नई सौगातों की बौछार शामिल है।

यहीं नहीं, अगले कुछ दिनों में PM MODI बिहार के निवासियों से सीधा संवाद करेंगे। कोरोना संकट काल, बाढ़ की समस्या से जूझ रहे बिहार को अब इलेक्शन से ठीक पहले 16 हजार करोड़ की योजनाएं मिलने वाली हैं।

आपको बता दें कि 10 सितंबर को भी PM MODI ने मछली पालन योजना की शुरुआत के अलावा बिहार के भिन्न-भिन्न जनपदों में कई योजनाओं की शुरुआत की थी और कई लोगों से सीधे संवाद किया था। पीएम ने इस दौरान सीएम नीतीश की प्रशंसा की थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *