प्रियंका ने मोदी सरकार बोला हमला, कहा- खुद के लिए ख़रीदे 16,000 करोड़ के विमान और 18,000 करोड़ में बेचा एयर इंडिया

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में किसानों की एक रैली को संबोधित की।

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी मैदान में उतर चुकी है. आपको बता दें कि कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में किसानों की एक रैली को संबोधित की। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र पर जमकर निशाना साधा।

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने लिए 16000 करोड़ का विमान खरीदे और 18000 करोड़ रुपए में पूरी एयर इंडिया बेच दी/वहीँ प्रियंका गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा ‘मोदी जी ने पिछले साल 16,000 करोड़ रुपए में अपने लिए दो विमान खरीदे थे। उन्होंने इस अरबपति दोस्तों को सिर्फ 18,000 करोड़ रुपए में इस देश की पूरी एयर इंडिया बेच दी।’

प्रियंका गांधी ने आगे कहा ‘पीएम मोदी ने प्रदर्शन कर रहे किसानों को ‘आंदोलनजीवी’ और आतंकवादी कहा। योगी जी ने उन्हें गुंडे कहा और उनको धमकाने की कोशिश की। वहीं, मंत्री (अजय कुमार मिश्रा) ने कहा कि वह 2 मिनट के भीतर विरोध करने वाले किसानों को लाइन में ला देंगे।’ उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि सीएम सार्वजनिक मंच से मंत्री को बचा रहे हैं। पीएम ‘उत्तम प्रदेश’ और आजादी का अमृत महोत्सव के प्रदर्शन को देखने लखनऊ आए लेकिन पीड़ित परिवारों का दुख साझा करने लखीमपुर खीरी नहीं जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *