5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

पुलवामा हमला: …कि हम देर तक रोये नहीं, हमने भूला नहीं, हमने छोड़ा नहीं

Loading...

पाकिस्तान के घटिया करतूत की वजह से एक साल पहले आज के ही दिन देश ने अपने 40 जवानों को खो दिया था. जिसके बाद से देशभर में इसको लेकर आक्रोश फ़ैल गया था और लोग पाकिस्तान से बदला लेने की बात करने की बात कर रहे थे. बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की आज पहली बरसी है और देश शहीद जवानों को सलाम कर रहा है.

Loading...

वहीं सीआरपीएफ ने भी अपने जवानों को याद किया है और लिखा है ‘हमने भूला नहीं, हमने छोड़ा नहीं’. 14 फरवरी को जब हमला हुआ था, तब भी सीआरपीएफ ने कुछ ऐसा ही ट्वीट किया था.शुक्रवार को CRPF ने ट्वीट कर लिखा, ‘तुम्हारे शौर्य के गीत, कर्कश शोर में खोये नहीं. गर्व इतना था कि हम देर तक रोये नहीं.’ आगे लिखा गया, ‘हमने भूला नहीं, हमने छोड़ा नहीं.

बता दें कि इसी ट्वीट में सीआरपीएफ के तरफ से आगे लिखा है कि, हम अपने भाईयों को सलाम करते हैं, जिन्होंने पुलवामा में देश के लिए जान दी. हम उनके परिवारों के साथ कंधे से कंधा लगाकर खड़े हैं.’ ज्ञात हो कि पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने पुलवामा में हमला किया था. एक गाड़ी बम से लैस होकर आई और CRPF के काफिले से टकरा गई. इसके बाद हुए धमाके ने 40 जवानों की जान लील ली.

वहीं जिस तरह का ट्वीट आज किया गया है, कुछ ऐसा ही ट्वीट पिछले साल किया गया था. जब पूरा देश जवानों को खोने का गम मना रहा था, तब जोश भरने के लिए सीआरपीएफ ने एक ट्वीट किया था. ट्वीट में लिखा था, ‘हम भूलेंगे नहीं, हम बख्शेंगे नहीं. पुलवामा में शहीद हुए जवानों को हम सलाम करते हैं और उनके परिवारों के साथ हैं. इस जघन्य अपराध का बदला लिया जाएगा’.

Corona Virus से जान बचाने के लिए अब इस जानवर को खा रहे चाइना के लोग, कहीं खड़ी ना हो जाए नई मुसीबत

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com