KXIP vs MI- इन 2 गलतियों की वजह से पंजाब को मिली शर्मनाक हार, नंबर 1 वाली जानकर हैरान रह जाएंगे आप

इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं, भारतीय प्रीमियर लीग-2020 के इस 13वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब की हार के 2 बड़े कारणों के बारे में।

नई दिल्ली॥ भारतीय प्रीमियर लीग-2020 की डिफेंडिंग चैंपियन मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब को 48 रनों से हरा दिया। इस मैच में पंजाब की टीम के लिए बीते दो मैचों में ये निरंतर दूसरी पराजय है।

KXIP vs MI

मुम्बई इंडियंस से मिली इस हार के बाद किंग्स इलेवन की टीम अंक तालिका में 6ठे पायदान पर आ गई। इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं, भारतीय प्रीमियर लीग-2020 के इस 13वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब की हार के 2 बड़े कारणों के बारे में।

  1. शुरू के छः ओवर में 2 विकेट गिरने के बाद टीम को संभालने की जिम्मेदारी कप्तान के लोकेश राहुल तथा निकोलस पूरन पर आई। मगर पंजाब के कप्तान के लोकेश राहुल, जोकि इस आईपीएल में अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं, वह ज्यादा देर तक टिक न सके और जब टीम को एक अच्छी पार्टनशिप की दरकार थी, तब केएल एक गैर जिम्मेदाराना शॉट के चक्कर में अपना विकेट गवाया।
  2. भारतीय प्रीमियर लीग-2020 नीलामी के अंतर्गत 10.75 करोड़ की मोटी कीमत में ग्लेन मैक्सवेल को पंजाब ने खरीदा था। लेकिन इस टूर्नामेंट में मैक्सेवल का बल्ला पूरी तरह खामोश है तथा मुम्बई के खिलाफ भी उन्होंने 18 गेंदों में 11 रनों की बहुत धीमी पारी खेली, जो किंग्स इलेवन पंजाब की शिकस्त की वजह बनी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *