टीम की जीत के बाद बोले रबाडा, टीम की जीत में अपने योगदान से राहत महसूस कर रहा हूं

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सुपर ओवर में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद, दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा ने कहा कि वह टीम की जीत में अपने योगदान से राहत महसूस कर रहे हैं।

दुबई,22 सितंबर यूपी किरण। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सुपर ओवर में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद, दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा ने कहा कि वह टीम की जीत में अपने योगदान से राहत महसूस कर रहे हैं। पंजाब के खिलाफ सुपर ओवर में रबाडा ने सिर्फ दो रन दिए और दो विकेट भी लिए।

रबाडा ने कहा, “आप कुछ भी योजना नहीं बनाते हैं। मैं जीतने की योजना नहीं बनाता हूं, लेकिन इसके बजाय, मैं अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करता हूँ, मुझे लगता है कि मैं सुपर ओवर में अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहा। ईमानदारी से कहूँ तो इससे मुझे एक बड़ी राहत मिली कि मैंने विकेट लिया और टीम की जीत में मदद कर सका।”
दिल्ली और पंजाब के बीच मैच में, मार्कस स्टोइनिस ने 21 गेंदों पर 53 रनों की विस्फोटक पारी खेली। उनकी इस पारी की बदौलत दिल्ली ने 8 विकेट पर 157 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया। इसके बाद, पंजाब को मैच में अंतिम दो गेंदों पर केवल एक रन की जरूरत थी, लेकिन स्टोइनिस ने दो गेंदो पर दो विकेट लेकर मैच को ड्रा करा दिया।
रबाडा ने कहा, “मुझे लगता है कि यह स्टोइनिस की अविश्वसनीय बल्लेबाजी थी। उन्होंने हमें सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने के लिए अंत में एक बेहतरीन पारी खेली। मुझे लगा कि श्रेयस और ऋषभ ने मिलकर हमें उस स्कोर तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।”
रबाडा ने कहा,” वह दिन स्टोइनिस का था, उन्होंने दो फुल टॉस फेंके और दो विकेट लिए। और वहाँ से, मुझे लगता है कि हमने उस मैच को जीतने का अपना मौका बना लिया।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *