मऊ में रेल पटरी को बुरी तरह से काटा गया, मौके से पुलिस को मिला धमकी भरा लेटर

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक बड़ा ट्रेन हादसा होने बच गया, बताया जा रहा है कि किसी अज्ञात शख्स ने रेल पटरी को बुरी तरीके से काट दिया था, जिसके वजह से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता था. जिसको वक़्त रहते हुए टाल दिया गया. आपको बता दें कि रेलवे विभाग के अनुसार मऊ के पास रसड़ा व रतनपुरा स्टेशन के बीच में रेल पटरी कटी मिली।


गौरतलब है कि रेल पटरी कटी होने के खबर पर रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच और आनन-फानन सारा महकमा मौके पर पहुंच गया. आपको बता दें कि इस दौरान जब पर कुछ लेटर पड़े हुए मिले जिसमें 50 करोड़ की रंगदारी मांगने की बात लिखी हैं। इसकी खबर मिलते ही रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। रेल पटरी लगभग दो इंच कटी थी और आशंका जताई जा रही है कि इसे गैस कटर से काटा गया है।

आपको बता दें कि गुरुवार सुबह लगभग 10 बजे रुटीन चेकिंग के दौरान की-मैन की नजर टूटी पटरी और वहां पड़े लेटर्स पर पड़ी। की-मैन ने इसकी सूचना तुरंत रेल प्रशासन को दी। इसके तुरंत बाद आरपीएफ और रेलवे की इंटेलिजेंस एजेंसी टीम घटनास्थल पहुंचकर जांच में जुटी गई।

रेलवे वरिष्ठ अधिकारियो के तरफ से बताया गया है कि वहां पाए गए लेटर्स को जांच के लिए बलिया स्टेशन भेज दिया गया है। टूटी पटरी की सूचना के बाद बलिया-शाहगंज पैसेंजर को रतनपुरा से पहले दो घंटे तक रोका गया। हालांकि अब उस रेल रूट पर सामान्य हैं।

दिल्ली: पीरागढ़ी फैक्ट्री में आग के बाद हुए कई धमाके, 9 घंटे से चल रहा बचाव कार्य

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close