5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

हिन्दू राष्ट्र को लेकर रवि किशन का बड़ा बयान, कहा-100 करोड़ आबादी है, इसलिए ….

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने हिन्दू राष्ट्र को लेकर बड़ा बयान दिया है। रवि किशन ने कहा कि हिंदुओं की जनसंख्या 100 करोड़ है, तो जाहिर है कि भारत एक हिंदू राष्ट्र है. बहुत सारे मुस्लिम और ईसाई देश हैं, इसलिए यह आश्चर्यजनक है कि हमारे पास अपनी संस्कृति को जीवित रखने के लिए ‘भारत’ नाम का एक देश है. रवि किशन ने यह बात संसद से बाहर कही.


आपको बता दें कि बीजेपी सांसद रवि किशन का बयान नागरिकता संशोधन बिल के मद्देनजर सामने आया. वहीं नागरिकता संशोधन बिल को कैबिनेट की मंजूरी मिल गई है. अब इस बिल को सदन में पेश किया जाएगा. नागरिकता संशोधन बिल 19 जुलाई 2016 को लोकसभा में पेश किया गया था लेकिन तब इसे संसद की संयुक्त समिति के पास भेजा गया.

साल 2020 का लक्ष्य राशि के अनुसार करे तय, कदम चूमेगी सफलता

गौरतलब है कि इस रिपोर्ट आने के बाद लोकसभा ने मंजूरी भी दे दी लेकिन राज्यसभा में बिल अटक गया और लोकसभा का कार्यकाल खत्म होने के बाद बिल भी खत्म हो गया. दोबारा यह बिल संसद में लाया जा रहा है. कांग्रेस समेत कई विपक्षी दल इस बिल के खिलाफ हैं.

Loading...

बची हुई रोटियां को फेंकने की जगह ऐसे करे प्रयोग, बच्चों को आएगी पसंद


वहीं इससे पहले संसद में नियम 377 के तहत उन्होंने गोरखपुर में संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) सेंटर खोलने की मांग उठाई. रवि किशन ने कहा कि गोरखपुर में यूपीएससी सेंटर न होने के कारण छात्रों को दूर दराज तक परीक्षा के लिए जाना पड़ता है. सेंटर खुलने से उन्हें काफी राहत मिलेगी.

राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना कहा, युवती से रेप के बाद गोली मारने और…

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com