Redmi-Realme की छुट्टी कर देगा वनप्लस का ये मोबाइल, जल्द होगा लांच

img

वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट जल्द हो सकता है लॉन्च। कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन लीक के जरिए स्मार्टफोन के बारे में जानकारी सामने आ गई है। वनप्लस का एक डिवाइस हाल ही में भारतीय सर्टिफिकेशन BIS पर नजर आया है। तो यह आगामी फोन वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट हो सकता है।

ऐसी चर्चा शुरू हो गई है. इसी तरह अन्य सर्टिफिकेशन साइट्स की लिस्टिंग से भी फोन के नाम की पुष्टि हो गई है। यह फोन कंपनी के सस्ते और धांसू वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट का अपग्रेडेड वर्जन होगा जिसे पिछले साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था।

डिवाइस को एमआई और रियलमी को कड़ी टक्कर देगा। जिससे दोनों कंपनियों की सेल गिर सकती है। डिवाइस में स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिपसेट के साथ आ सकता है। इसमें 12 जीबी रैम दी जा सकती है। लेकिन इस खबर पर विश्वास करना मुश्किल है क्योंकि हाल ही में लॉन्च हुए वनप्लस नॉर्ड सीई 4 को स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया था, तो लाइट वर्जन को प्लस प्रोसेसर कैसे मिल सकता है।

कुछ रिपोर्ट्स से वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट की कीमत का भी खुलासा हो गया है। हाल ही में एक टिप्सटर ने कहा था कि फोन को भारत में लगभग बीस हजार रुपए से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। 

Related News