अभी तो हाथ की मेहंदी भी नहीं सूखी थी, फंदे से लटकती मिली युवती, जानें पूरा मामला

शादी के महज दो माह के भीतर मंगलवार की अहले सुबह कोरानसराय थाना क्षेत्र के कंझरुआ गांव में एक नव विवाहिता द्वारा फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली गई है ।

बक्सर। शादी के महज दो माह के भीतर मंगलवार की अहले सुबह कोरानसराय थाना क्षेत्र के कंझरुआ गांव में एक नव विवाहिता द्वारा फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली गई है ।पड़ोसियों द्वारा घटने की सूचना दिए जाने पर मौके पर पहुंची पुलिस युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बक्सर भेज दी है।जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि मृत युवती के भाई द्वारा थाने में दहेज़ उत्पीडन को लेकर पति झमन साह एवं ससुराल के अन्य लोगो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है ।
Model accuses Jharkhand Chief Minister Hemant Soren of rape

शादी के बाद से प्रताड़ित किया जाने लगा

पुलिस के अनुसार ससुराल से सभी नामजद अभियुक्त फरार है ।जब की घटना स्थल पर सिर्फ मृत युवती के वृद्ध ससुर मौजूद है,जो बहुत ही उम्रदराज है।कुछ भी कहने की स्थिति में नही है ।घटना को लेकर मृतिका के भाई जितेन्द्र साह ने पुलिस को बताया है कि 29 नवम्बर 2020 को खुशबू की शादी बक्सर अद्योगिक थाना के सारिमपुर गांव निवासी कामता साह के पुत्र जितेन्द्र साह के साथ की गई थी ।शादी के कुछ ही दिनों बाद ससुराल वालो द्वारा खुशबू को प्रताड़ित किया जाने लगा। प्रताड़ना की स्थिति को नही झेल पाने से ही खुशबू द्वारा यह कदम उठाया गया ।
फिलहाल पुलिस नामजद फरार अभियुक्तों की तलाश में जुटी है। वृद्ध बीमार ससुर से पुलिस मानवीय संवेदन रखते हुए पूछ -ताछ कर रही है ।घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि घर के लोग रात्री भोजन के बाद जब सोए थे तभी युवती ने सम्भवतः इस घटना को अंजाम दिया हो ।पुलिस इस सारे घटना क्रम में पति जितेन्द्र को अहम् कड़ी मान रही है ।

रोज किया जाता था प्रताड़ित

मृत युवती के पिता ने बताया कि जब भी मौका मिलता था तो बेटी फोन पर बताती थी कि दहेज कम दिए जाने के कारण उसके साथ आये दिन मारपीट के साथ ही बुरी तरह प्रताड़ित किया जा रहा है। बेटी को जल्द ही बाकी रकम देने के लिए आश्वस्त कर अभी वह पैसों के इंतजाम में लगे ही थे कि आखिर उसकी हत्या कर दी गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *