रिया चक्रवर्ती के माता-पिता को सीबीआई का बुलावा, किए जाएंगे ये सवाल

CBI सुशांत की मौत मामले में पिछले चार दिनों से पूछताछ कर रही है, इसी बीच सीबीआई ने एक चौंकाने वाला कदम उठाया है. आज की पूछताछ में CBI ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को नहीं बुलाया है. बल्कि उनके माता पिता को आज DRDO गेस्ट हाउस में पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

rhea

बता दें कि अभी-अभी रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के साथ रिया की मां DRDO गेस्ट हाउस पहुंच चुकी हैं. शुक्रवार से सोमवार तक चार दिन में CBI ने रिया से तकरीबन 36 घंटे तक पूछताछ की थी. अब ऐसा माना जा रहा है कि CBI शायद सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में सच के करीब पहुंच चुकी है. क्योंकि अचानक रिया को न बुलाने का फैसला काफी चौंकाने वाला है.

रिया के माता पिता फाइनेशियल मामले में सवाल किए जाने की बात बताई जा रही है.बीते दिन सोमवार को CBI ने ड्रग्स चैट्स, ड्रग्स कार्टेल और सुशांत सिंह के एकाउंट से पहले पैसे Kwan talent company के एकाउंट में और फिर Kwan के एकाउंट से रिया चक्रवर्ती के एकाउंट में आने के जांच की. सोमवार को कुल 10 लोगों को CBI ने गेस्ट हाउस में पूछताछ के लिए बुलाया था.

2 कर्मचारियों को DRDO गेस्ट हाउस में बुलाया गया

आइए जानते हैं आज किन पॉइन्टस पर आगे बढ़ने वाली है जांच. रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, श्रुति मोदी, जया साहा, सिद्धार्थ पीठानी, सुवेद लोहिया, नीरज सिंह, ड्राइवर रज्जाक और waterstone resort के 2 कर्मचारियों को DRDO गेस्ट हाउस में बुलाया गया था. इसमे सबसे चौंकाने वाला नाम था सुवेद लोहिया का.

सुवेद लोहिया एक स्माल टाइम एक्टर रह चुका है और रिया चक्रवर्ती का काफी अच्छा दोस्त भी है. सुवेद लगातार NCB और ED कर राडार पर रहा है. गौरव आर्या के साथ ही सुवेद का नाम भी ड्रग कनेक्शन भी में सामने आ रहा है. दरअसल सुवेद की ही गाड़ी में रिया चक्रवर्ती लगातार ED के ऑफिस में पूछताछ के लिए गयी थीं.

CBI सोमवार को इस बात की इन्क्वायरी करती रही कि क्या कही सुवेद लोहिया, रिया चक्रवर्ती और बॉलीवुड से जुड़े बाकि सेलेब्रिटी के लिए और ड्रग माफिया के बीच मे एक ब्रिज तो नही हैं? सुशांत सिंह के घर में किस-किस तरह की पार्टियां की जाती थीं, उसमें कौन-कौन लोग आया करते थे? क्या उसमें ड्रग्स का भी इस्तेमाल किया जाता था?

waterstone रिसोर्ट भी तो नहीं साजिश का हिस्सा?

इसके अलावा waterstone रिसोर्ट के अधिकारियों को भी बुलाया गया. CBI उनसे ये जानना चाहती है कि लगभग 2 महीने जब रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह इस रिसोर्ट में ठहरे तो कौन-कौन से लोग उनसे मिलने आते थे. सुशांत सिंह के एकाउंट से करीब 34 लाख से भी ज़्यादा की रकम waterstone रिसोर्ट को दी गयी है. क्या Kwan Talent कंपनी की तरह ही कही रिया चक्रवर्ती को यहां भी तो फायदा नहीं पहुंचाया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *