सड़क हादसा : नाले में गिरी यात्रियों से भरी बस, 3 की मौत, 7 बच्चों समेत 28 जख्मी

नए साल के दूसरे ही दिन मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां खंडवा-बड़ौदा मार्ग पर यात्रियों से भरी बस पुल की रेलिंग...

मध्यप्रदेश। नए साल के दूसरे ही दिन मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां खंडवा-बड़ौदा मार्ग पर यात्रियों से भरी बस पुल की रेलिंग तोड़ते हुए लगभग 12 फिट नीचे नाले में जा गिरी। इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 28 लोग जख्मी हो गए, घायल होने वालों में 7 बच्चे भी शामिल हैं।

bus

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के अलीराजपुर के खंडवा-बड़ौदा मार्ग पर एक यात्री बस हुई दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। यह दुर्घटना चांदपुर थाना क्षेत्र में रविवार सुबह हुई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती करा दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक एक निजी यात्री बस छोटा उदयपुर से आलीराजपुर को जा रही थी तभी तड़के चांदपुर के निकट चालक को झपकी आ गयी और बस पर से उसका नियंत्रण हट गया। बस पुलिया पर बनी रेलिंग को तोड़ते हुए मेलाखोदरा नदी में जा गिरी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर जा पहुंची और काफी मशक्कत के बाद सभी घायलों को बाहर निकालकर एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेजा गया।

थाना प्रभारी के अनुसार हादसे में कैलाश पिता नवलसिंह उम्र 48, उनकी पत्नी मीराबाई उम्र 45 निवासी कालाखेतार जोबट व एक वर्षीय युग पिता संजय निवासी राक्सा की मौत हो गई है। गौरतलब है कि प्रदेश में आये दिन सड़क हादसे होते रहते हैं। बावजूद इसके प्रशासन इन पर नियंत्रण पाने के लिए कोई सख्ती नहीं बरत रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close