Road Accident : ट्रेलर और ट्रक की टक्कर में कितने लोग मरे, जानें- पूरा मामला

कानपुर-सागर हाईवे पर ट्रेलर और ट्रक की टक्कर में दो चालकों व एक परिचालक की जिंदा जलकर मौत हो गई।

कानपुर : कानपुर-सागर हाईवे पर ट्रेलर और ट्रक की टक्कर में दो चालकों व एक परिचालक की जिंदा जलकर मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर करीब पंद्रह किमी लंबा जाम पांच घंटे तक लगा रहा है। शनिवार सुबह करीब आठ बजे पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवाकर यातायात शुरु कराया।

अनाज से लदा ट्रक लेकर छतरपुर के 40 वर्षीय चालक कर्णछेदी और क्लीनर चूरारन ग्राम निवासी 19 वर्षीय अरविंद कानपुर की ओर जा रहे थे। कानपुर सागर राजमार्ग पर शनिवार की रात करीब ढाई बजे ट्रक की ट्रेलर से आमने सामने भिड़ंत हो गई और आग लग गई। ट्रक में आग लगते ही अरविंद ने कूदकर जान बचाई।

जबकि ट्रेलर में फंसे घायल चालक व परिचालक तथा ट्रक में फंसा चालक कर्णछेदी की जिंदा जलकर मौत हो गई। हाईवे पर धूं-धूं करके जल रहे ट्रक व ट्रेलर को देखकर यातायात थम गया। करीब आधा किमी दूर से ही अन्य चालकों ने अपने वाहन रोक दिया। हाईव के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। ट्रक के परिचालक अरविंद ने बताया कि रात में हादसा होने पर वह किसी तरह ट्रक से कूदकर बाहर आ गया, इसके बाद आग की लपटें तेज हो गईं।

उसने हाईवे पर हादसा देखकर रुके एक ट्रक के चालक के मोबाइल से पुलिस और परिजनों को सूचना दी। कुछ देर बाद पुलिस मौके पर आ गई और फायर ब्रिगेड को बुलवाया गया। करीब बीस मिनट बाद फायर ब्रिगेड आई और आग बुझाने का काम शुरू किया। एक घंटे की मशक्कत के बाद पर काबू पाया जा सका। इससे पहले ट्रेलर में फंसे चालक व क्लीनर तथा ट्रक में फंसे चालक की जलकर मौत हो चुकी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *