Road Robbery : कहाँ और कैसे हुई दिन-दहाड़े चार लाख रुपये की लूट…

शहर में आज सोमवार को दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने एक बड़ी लूट को अंजाम दिया। बागपत रोड पर मलियाना फ्लाईओवर के नजदीक इस बड़ी वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया है।

मेरठ : शहर में आज सोमवार को दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने एक बड़ी लूट को अंजाम दिया। बागपत रोड पर मलियाना फ्लाईओवर के नजदीक इस बड़ी वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया है। बताया गया कि बदमाशों ने मलियाना फ्लाईओवर के नजदीक एक कार सवार व्यापारी से चार लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए। संभवतः लुटेरे व्यापारी का पहले से ही पीछा कर रहे थे और उनको व्यापारी के पास बड़ी रकम होने की जानकारी थी ! लुटेरों के भाग जाने के बाद व्यापारी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।

Rs 4 lakh looted

जानकारी के अनुसार कंकरखेड़ा निवासी रविंद्र मेरठ के केसरगंज में थोक विक्रेता व खल-चूरी के व्यापारी चंद्रमोहन सिघल के यहां काम करता है। आज दोपहर 12 बजे रविंद्र बागपत के मलियाना रोड स्थित साबुन गोदाम से एक व्यापारी से चार लाख रुपये लेकर केसरगंज लौट रहा था। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया और हथियारों के बल पर जान से मारने की धमकी देकर उससे रुपयों से भरा बैग छीन लिया।

बैग लेकर बदमाश फरार हो गए। कर्मचारी ने पुलिस और मालिक को लूट की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल की। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *