IPL शुरू होने से ठीक पहले CSK को लेकर रोहित शर्मा ने दिया चौंकाने वाला बयान, सुनकर मुंबई इंडियंस हैरान

रोहित शर्मा ने कहा चेन्नई हमारे लिए अन्य विपक्षियों की तरह

लंबे इंतजार के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण का आज आगाज हो रहा है। आईपीएल के पहले मैच में आज शाम मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।

Rohit Sharma

दोनों टीमों ने मिलकर सात आईपीएल खिताब जीते हैं, जिनमें चेन्नई ने तीन और मुंबई ने चार बार खिताबी जीत हासिल की है। दोनों टीमें टूर्नामेंट के पिछले संस्करण के खिताबी मुकाबले में भी आमने-सामने थीं।

चेन्नई के खिलाफ मुकाबले को लेकर मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस द्वारा अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा,”चेन्नई के खिलाफ खेलना हमेशा मजेदार होता है, हम उनके खिलाफ मैच का आनंद लेते हैं। लेकिन जब हम चेन्नई के खिलाफ खेलते हैं तो वह हमारे लिए अन्य विपक्षियों की तरह ही होते हैं।”

रोहित शर्मा ने मुंबई के चार आईपीएल खिताबों का नेतृत्व किया और टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे सफल कप्तान बन गए। यूएई में खराब रिकॉर्ड के बावजूद रोहित इस सत्र में टीम के प्रदर्शन को लेकर सकारात्मक बने हुए हैं। वर्ष 2014 में यूएई में मुंबई इंडियंस की टीम को पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा था।

इस बीच, टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कहा है कि “लोग इन दोनों टीमों के बीच मैच देखने को उत्सुक रहते हैं। यह उन दो फ्रेंचाइज़ियों में से एक है जिन्हें प्रशंसकों द्वारा सबसे अधिक पसंद किया जाता है।” आईपीएल 2020 यूएई के तीन स्थानों अबू धाबी, दुबई और शारजाह में 10 नवम्बर तक खेला जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *