रोहित शर्मा ने किया खुलासा, SRH के खिलाफ मिली 10 विकेट से शर्मनाक हार का कारण

रोहित शर्मा ने कहा हैदराबाद के खिलाफ इस सीजन में टीम का सबसे खराब प्रदर्शन था

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली 10 विकेट की हार से निराश मुंबई इंडिंयस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि यह इस सीजन में उनकी टीम का यह सबसे खराब प्रदर्शन था।

rohit sharma IPL INTERVIEW

इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट पर 149 रनों का स्कोर बनाया था, जवाब में हैदराबाद ने बिना किसी नुकसान के 17.1 ओवर में 151 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। हैदराबाद के लिए सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और रिद्धिमान साहा ने क्रमशः 85 और 58 रनों की बेहतरीन नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली।

रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा, ‘यह वो दिन है जिसे हम याद बिल्कुल नहीं रखना चाहेंगे, शायद हमारा इस सीजन का सबसे खराब प्रदर्शन। हम कुछ चीजों को आजमाना चाहते थे, लेकिन वो हमारे पक्ष में नहीं गई। हम जानते थे कि ओस इस मैच में एक बड़ा फैक्टर रहने वाली है और हम चाहते थे कि टॉस को हम जहन में ना रखें, लेकिन हमने अच्छी क्रिकेट नहीं खेली।’

अपनी इंजरी पर अपडेट देते हुए मुंबई के कप्तान ने कहा, ‘मैं वापसी करके काफी खुश हूं, काफी टाइम हो गया। मैं अब आगे आने वालों मैचों में खेलने की तरफ देख रहा हूं, देखते हैं क्या होता है। मेरी हेमस्ट्रिंग की चोट एकदम ठीक है।’

रोहित ने हैदराबाद के बल्लेबाजों की तारीफ की और कहा कि उन्होंने पावरप्ले का सही इस्तेमाल किया और काफी अच्छे शॉट्स लगाए, जिसके चलते उनको काफी मदद मिली। हिटमैन ने कहा कि अगर आप पावरप्ले के अंदर विेकेट चटकाने में कामयाब होते हैं तो इससे सामने वाली टीम पर दबाव पड़ता है। रोहित ने दिल्ली के खिलाफ होने वाले मैच के बारे में कहा कि दिल्ली कैपटिल्स की टीम एक अच्छी टीम है और उनके खिलाफ खेलना एक चुनौती होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *