लखीमपुर मामले को लेकर महाराष्ट्र में मचा बवाल, यहां कुछ भी ठीक नहीं

एक पुलिस अफसर के अनुसार, महाराष्ट्र बंद के दौरान किसी भी प्रकार की अनहोनी को रोकने के लिए मुंबई पुलिस आज सड़कों पर अधिक से अधिक जवानों को तैनात की है

यूपी के जिले लखीमपुर में 4 किसानों की मौत पर अपना विरोध दर्ज कराने के लिए महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार के 3 सहयोगी शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी एवं कांग्रेस आज ‘महाराष्ट्र बंद’ कर रहे हैं। एमवीए सहयोगियों ने लोगों से आज के राज्यव्यापी बन्दी का पूरा समर्थन करने की अपील की है। किंतु बंद के दौरान जरूरी सुविधाओं में कोई रोक टोक नहीं होगी।

 

Lakhimpur Kheri farmer murder case

एक पुलिस अफसर के अनुसार, महाराष्ट्र बंद के दौरान किसी भी प्रकार की अनहोनी को रोकने के लिए मुंबई पुलिस आज सड़कों पर अधिक से अधिक जवानों को तैनात की है। राज्य रिजर्व पुलिस बल की तीन कंपनियां, होमगार्ड के 600 जवान और स्थानीय शस्त्र यूनिट्स के 500 जवानों को पहले से ही चल रहे नवरात्रि पर्व की सुरक्षा के लिए एक्स्ट्रा मेन पावर के रूप में तैनात किया गया है।

तो वहीं, हड़ताल को ध्यान में रखते हुए, मुंबई पुलिस किसी भी स्थिति से निपटने के लिए अधिकतम मेनपावर का इस्तेमाल करेगी। सड़कों पर पुलिस बंदोबस्त होगा।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने तीन नए बने कृषि कानूनों के माध्यम से कृषि उपज की लूट की परमिशन दी है और अब उसके मंत्री के परिजन किसानों की हत्या कर रहे हैं। हमें किसानों के साथ हमदर्दी और एकता दिखानी होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *