सऊदी अरब के प्रिंस मोहम्‍मद सलमान की ‘सीक्रेट पार्टी’, 150 हसीनाओं के साथ बुक किया पूरा द्वीप

किताब में दावा किया गया है कि सऊदी के क्राउन प्रिंस सलमान ने मालदीव के एक प्राइवेट आईलैंड पर भव्‍य पार्टी दी थी। इसमें मेहमानों को खुश करने के लिए 150 मॉडलों को लाया गया था।

नयी दिल्ली। सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान की निजी लाइफ के बारे में ‘खून और तेल’ नाम की किताब ने कई बड़े खुलासे किए हैं। यह किताब अमेरिकी अखबार वाल स्ट्रीट जर्नल के दो पत्रकार ब्रेडली होप और जस्टिन सेक ने लिखी है। किताब में दावा किया गया है कि सऊदी के क्राउन प्रिंस सलमान ने मालदीव के एक प्राइवेट आईलैंड पर भव्‍य पार्टी दी थी। इसमें मेहमानों को खुश करने के लिए 150 मॉडलों को लाया गया था। ये मॉडल्स ब्राजील, रूस, माले, मालदीव सहित अलग-अलग देशों से सफर करके वेला प्राइवेट आइलैंड (मालदीव) पर पहुंची थीं।

Prince Mohammed Bin Salman

 

किताब के मुताबिक, प्राइवेट आइलैंड पर पहुंचते ही मॉडल्स को मेडिकल सेंटर भेजा गया था जहां सेक्सुअली ट्रांसमिटेड डिजीज के लिए उनकी जांच की गई थी। जांच पूरी होने के बाद सलमान एक सी प्लेन से प्राइवेट आइलैंड पर पहुंचे थे। यह घटना 2015 की गर्मियों की है. तब करीब छह महीने पहले ही सलमान के पिता सऊदी के किंग बने थे।

मालदीव की सरकार से मिलता था समर्थन

किताब में दावा किया गया है कि मालदीव के प्राइवेट आइलैंड पर सलमान को इसलिए पार्टी पसंद आती थी क्योंकि यहां की सरकार सऊदी अरब को पूरा समर्थन देती है, साथ ही यहां की सर्विस और सीक्रेसी भी दुनिया में कहीं और मिलनी मुश्किल है।  2015 की गर्मियों की इस पार्टी के दौरान करीब एक महीने के लिए पूरा आइलैंड सलमान और उनके गेस्ट के लिए रिजर्व किया गया था। पार्टी के लिए रिसॉर्ट के 300 से अधिक स्टाफ को साढ़े तीन- साढ़े तीन लाख रुपये बोनस के रूप में मिलने वाले थे।

प्राइवेसी की थी चिंता

लेकिन इस पार्टी के दौरान सलमान को प्राइवेसी की इतनी चिंता थी उन्होंने स्टाफ के स्मार्टफोन लाने पर रोक लगा दी थी और सिर्फ नोकिया 3310 जैसे बेसिक फोन इस्तेमाल करने की छूट थी। दो स्टाफ को नियम तोड़ने के लिए नौकरी से निकाल भी दिया गया था।

प्रिंस ने 50 करोड़ डॉलर में फाइव स्‍टार यॉच बुक किया

लेखकों ने दावा किया कि प्रिंस सलमान खुद पार्टी में अपने मनपसंद गाने बजाने लगे और वहां मौजूद मॉडलों और उनके दोस्‍तों ने जमकर समर्थन किया। मेहमान रातभर पार्टी करते थे और दिनभर सोते थे। प्रिंस ने 50 करोड़ डॉलर में एक फाइव स्‍टार यॉच बुक किया था। इसमें दो हेलीपैड और मूवी थिएटर तथा पानी के अंदर से समुद्र में देखने की सुविधा मौजूद थी।

हालांकि, पार्टी अभी और चलती इससे पहले ही स्थानीय मीडिया में खबर लीक हो गई और एक हफ्ते से भी कम वक्त में सलमान वहां से लौट आए। इसके बाद मॉडल्स भी वापस चली गईं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *