SDM ने पेश की मानवता की मिशाल, एक्सीडेंट में घायलों को अपनी गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल

उप जिला अधिकारी जलालाबाद सौरभ भट्ट ने आज मानवता की मिसाल पेश की और अपनी सूझबूझ से एक्सीडेंट से घायलों को अपनी गाड़ी पर बैठा कर सीएससी नगरिया अस्पताल पहुंचाया।

राम निवास शर्मा मैथिल

शाहजहांपुर। उप जिला अधिकारी जलालाबाद सौरभ भट्ट ने आज मानवता की मिसाल पेश की और अपनी सूझबूझ से एक्सीडेंट से घायलों को अपनी गाड़ी पर बैठा कर सीएससी नगरिया अस्पताल पहुंचाया। मिली जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर के जलालाबाद शाहजहांपुर स्टेट हाईवे पर गांव जमुनिया के पास एक टेंपो ने बाइक चालक के टक्कर मार दी, जिससे उस पर सवार एक महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ।

injured in accident 1

घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नगरिया पहुंचाया

उसी समय जलालाबाद के उप जिला अधिकारी सौरभ भट्ट शाहजहांपुर से जलालाबाद की तरफ अपनी गाड़ी से आ रहे थे उन्होंने तत्काल घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नगरिया पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार कराने के बाद ,हालत गम्भीर होने पर तत्काल उनको मेडिकल कॉलेज शाहजहांपुर के लिए रेफर कर दिया। जबकि घटना को अंजाम देने वाले टैंपू को सूचना देकर थाना कांठ की पुलिस के हवाले कर दिया।

हादसे में कई घायल, आईं गंभीर चोटें

घायल शिव कुमार ने बताया कि वह अपनी बाइक से जरियनपुर से कचहरी शाहजहांपुर जा रहे थे तभी कांट की तरफ से एक टेंपो आ रहा था जिसने सामने से उनके टक्कर मार दी , और जिससे घसीटते हुए काफी दूर जाकर गिर पड़े।जिससे मोटरसाइकिल मौके पर ही क्षतिग्रस्त हो गई।

बाइक चालक सोरन पुत्र रामचरण की उंगली टूट गई एवं बुरी तरीके से रगड़ लगने से घायल हो गया है। वह जरीन पुर का रहने वाला है ।जबकि शिव कुमार पुत्र मेघनाथ नवादा सिटौली थाना मिर्जापुर का रहने वाला है उसकी एक टांग टूटी है और सर फट गया है ।वही बाइक पर बैठी महिला पूजा देवी बेहोश हो गई है। मेडिकल कॉलेज भेजे जाने तक उसको होश नहीं आया था। फिलहाल सभी घायलों को तत्काल ही मेडिकल कॉलेज शाहजहांपुर रेफर कर दिया गया।

इस घटना में एसडीएम सौरभ भट्ट ने जो मानवता की मिसाल पेश की वह सराहनीय है और सभी लोग इसकी भूरी भूरी प्रशंसा कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *