हैदराबाद की जीत के हीरो बने शाहबाज नदीम ने बताया अपनी शानदार गेंदबाजी का असली राज

शाहबाज नदीम ने कहा मुंबई के खिलाफ जीत से काफी आत्मविश्वास मिला

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली 10 विकेट से जीत पर खुशी जताते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के गेंदबाज शाहबाज नदीम कहा कि इस जीत से उन्हें काफी आत्मविश्वास मिला है।

shahbaz nadeem IPL

हैदराबाद ने मंगलवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई को 10 विकेट से हरा दिया। डेविड वॉर्नर और रिद्धिमान साहा ने क्रमशः 85 और 58 रनों की बेहतरीन नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। नदीम ने इस मैच में दो विकेट चटकाए।

इस जीत के साथ ही हैदराबाद ने अंकतालिका में तीसरे स्थान पर रहते हुए प्लेऑफ में अपनी जगह बना ली है। आईपीएल में हैदराबाद की यह लगातार तीसरी जीत थी।

मैच के बाद नदीम ने कहा, “अपनी टीम के लिए प्रदर्शन करना हमेशा अच्छा लगता है और वह भी एक महत्वपूर्ण मैच में। हम पर थोड़ा दबाव था क्योंकि यह हमारे लिए यह अति महत्वपूर्ण मैच था। लेकिन हमने अपने आखिरी तीन मैच जीते और हम अब प्लेऑफ में हैं।”

उन्होंने कहा, “इसलिए हमने इसे एक और मैच की तरह लिया। वास्तव में अच्छा लगता है जब आप इतनी अच्छी और मजबूत टीम को हराते हैं। यह हमारी टीम को काफी आत्मविश्वास देता है।”

इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट पर 149 रनों का स्कोर बनाया था, जवाब में हैदराबाद ने बिना किसी नुकसान के 17.1 ओवर में 151 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *