अब शाहरुख़ खान के इस करीबी को को NCB ने भेजा समन, ड्रग्स केस में सामने आया नाम

नसीबी ने आर्यन खान के करीबी दोस्त श्रेयस नायर (Shreyas Nair) को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था.

मुंबई ड्रग्स केस में हर दिन नए नाम सामने आ रहे हैं, आपको बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स केस की जांच तेज कर दी है. रोजाना इस मामले में नए-नए लोगों के नाम सामने आ रहे हैं, और उन्हें पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया जा रहा है. शनिवार को भी एजेंसी ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के ड्राइवर को समन जारी किया और उसे पूछताछ के लिए बुलाया.

आपको बता दें कि इस वक्त उससे मुंबई स्थित एनसीबी ऑफिस में पूछताछ की जा रही है. वहीँ इससे पहले एनसीबी ने आर्यन खान के करीबी दोस्त श्रेयस नायर (Shreyas Nair) को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था. आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और श्रेयस नायर, तीनों स्कूल के समय से दोस्त हैं और ये तीनों मुंबई के धीरूभाई इंटरनेशल स्कूल में एक साथ पढ़ा करते थे.

वहीँ श्रेयस के नाम का खुलासा आर्यन के वॉट्सऐप चैट से हुआ था. एनसीबी के अनुसार, श्रेयस भी उस रात ड्रग्स पार्टी में शामिल होने वाला था लेकिन किसी वजह से वो नहीं आ सका.ड्रग्स केस में गिरफ्तार एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका शुक्रवार को खारिज हो गई थी. आर्यन के साथ ही उनके परिवार वालों को भी उम्मीद थी कि उसे बेल बॉन्ड पर रिहा कर दिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. उसकी जमानत याचिका जज ने खारिज कर दी, जिसके बाद एनसीबी आर्यन समेत सभी 8 आरोपियों को मुंबई की आर्थर जेल में ले गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *