शर्मनाक- लॉकडाउन के समय घर गई लड़की से सौतेला बाप करता रहा दुष्कर्म, प्रेग्नेंट होने पर खुली पोल

सौतेला बाप डरा धमकाकर निरंतर दुष्कर्म करता रहा

छात्रावास में रहकर शिक्षा हासिल कर रही एक युवती से दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आई है। पीड़िता का इल्जाम है कि कोविड-19 पीरियड के दौरान जब उन्हें हॉस्टल से घर भेजा गया था। उस दौरान सौतेले बाप ने डरा धमकाकर कई बार दुष्कर्म किया।

rape

अब छात्रावास खुला और वो वापस आई तो उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। वॉर्डन ने जांच की तो गर्भवती होने का खुलासा हुआ। मामले की सूचना पुलिस तक पहुंची। पुल प्रह्लादपुर पुलिस ने IPC सेक्शन 376 और 6 पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

9 अक्टूबर को लौटी थी पीड़िता

पुलिस सूत्रों के अनुसार, 24 अक्टूबर को ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित एक स्कूल के छात्रावास से छात्रा के साथ अनहोनी घटना की सूचना मिली। स्टूडेंट्स 11वीं कक्षा में स्टडी कर रही है। छात्रा की मुख्य इंचार्ज ने पीड़ित छात्रा के हवाले से पुलिस को बताया कि वह पिछले 9 साल से इस स्कूल के हॉस्टल में रहकर स्टडी कर रही है।

कोविड-19 पीरियड में जब लॉकडाउन लगा, तब हॉस्टल के सभी छात्र को उनके घर भेज दिया था। अब अक्टूबर में स्कूल और हॉस्टल को खोला गया है तो सभी छात्र वापस आ गए। पीड़ित लड़की भी 9 अक्टूबर को छात्रावास लौट आई। इसके लिए उसे कोरोना गाइडलाइंस की वजह से क्वरंटीन भी रखा गया।

पुलिस ने मुजरिम बाप को किया अरेस्ट

मुख्य इंचार्ज ने काउसंलिंग करते हुए जोर देकर पूछताछ की तो पीड़िता ने सच बताया कि जब वह पुल प्रह्लादपुर लाल कुआं स्थित अपने सौतेले पिता के घर पर कोविड-19 के वक्त थी। तब सौतेला बाप डरा धमकाकर निरंतर दुष्कर्म करता रहा। इस मामले में पुल प्रह्लादपुर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *