इस दिन शुरू होगी The Kapil Sharma Show की शूटिंग, ये एक्टर होगा पहला मेहमान

नई दिल्ली॥ TV के सबसे मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show ) के नए एपिसोड का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स ने भी शो को शुरू करने की सारी तैयारियां पूरी कर ली है। द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show ) की शूटिंग जुलाई के मध्य से शुरू होगी। सेट पर सभी दिशा-निर्देशों का ख्याल रखते हुए स्टार्स और क्रू मेबर्स की हेल्थ पर ध्यान दिया जाएगा।

the-kapil-sharma-show-shoot-will-resume-from-mid-july

शूटिंग के दौरान सेनेटाइजेशन की प्रक्रिया भी बराबर की जाएगी। शो (The Kapil Sharma Show ) के नए एपिसोड्स की स्क्रिप्ट भी लॉक कर दी गई है। इन दिनों कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show ) अपनी टीम के साथ मिलकर वीडियो कॉल के जरिए प्रैक्टिस कर रहे हैं। माना जा रहा है कि शो के सेट पर अर्चना पूरन सिंह भी मौजूद रहेंगी।

वहीं द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show )  पर इस बार सबसे पहले मेहमान कोई और नहीं, बल्कि अभिनेता सोनू सूद होंगे। लॉकडाउन में एक्टर सोनू सूद ने हजारों मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया है जिसके बाद सोनू सूद को फैंस ने रियल हीरो बताया। ऐसे में मेकर्स भी सोनू सूद को पहले एपिसोड में बुलाकर आडियंस का दिल जीतना चाहते हैं।

सोनू सूद के अलावा कई और सुपरस्टार्स भी शो में शामिल होंगे। इस बार द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show )  में आपको लाइव ऑडियंस देखने को नहीं मिलेगी। कोविड-19 संकट के चलते मेकर्स ने फैसला किया है कि शो (The Kapil Sharma Show )  की शूटिंग लाइव आडियंस के बिना की जाएगी। सोनी TV के सीरियल मेरे डैड की दुल्हन सहित कई सीरियल्स की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी हैं।