फाइनल में हार के बाद श्रेयस अय्यर ने कही ऐसी बात कि जीत लिया सबका दिल!

श्रेयस अय्यर ने कहा आईपीएल के फाइनल तक का सफर तय करना आसान नहीं, मुझे मेरे खिलाड़ियों पर गर्व

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण के खिताबी मुकाबले में मुंबई इंडियंस के हाथों मिली पांच विकेट की हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि आईपीएल के फाइनल में पहुंचना आसान नहीं होता और उन्हें यहां तक का सफर तय करने के लिए उन्हें अपने खिलाड़ियों पर गर्व है।

Shreyas iyer

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम 12 साल के बाद आईपीएल के फाइनल में पहुंची थी, लेकिन मंगलवार को मुंबई इंडियंस ने उसे पांच विकेट से हरा उसके पहली बार आईपीएल जीतने के सपने को तोड़ दिया।

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए फाइनल में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए। मुंबई ने 18.4 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

मैच के बाद अय्यर ने कहा, “आईपीएल हमेशा आपको हैरान करता है। शायद सबसे मुश्किल लीग। मैं इस लीग में खेलकर बेहद खुश हूं। यह शानदार सफर रहा। मुझे अपने खिलाड़ियों पर गर्व है। फाइनल में पहुंचना आसान नहीं है। यह अच्छी उपलब्धि है, लेकिन आईपीएल जीतते तो और ज्यादा अच्छा होता, एक कदम आगे होते।”

अय्यर ने कहा कि टीम अगले सीजन मजबूती से वापसी करेगी। उन्होंने कहा, “हम मजबूती से वापसी करेंगे और ट्रॉफी जीतने की कोशिश करेंगे।” अय्यर ने प्रशंसकों का शुक्रिया करते हुए कहा, “मैं प्रशंसकों से कहना चाहता हूं कि आप लोगों ने पूरे सीजन हमारा साथ दिया उसके लिए शुक्रिया।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *