सो रहे पिता को कलयुगी बेटे ने उतारा मौत के घाट, कारण जानकर हिल जाएंगे आप

बाप की हत्या करने के बाद से ही मुजरिम संतान फरार चल रही है

भारत के सबसे बड़े प्रदेश यूपी के औरैया में संवेदनात्मक मामला उजागर हुआ है, जहां एक कलयुगी ने अपने बाप को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि उन्होंने उसे गर्लफ्रेंड से बता करने से मना कर दिया था।

police

जानकारी के मुताबिक बाप की हत्या करने के बाद से ही बेटा फरार चल रहा है। वहीं, परिजनों ने बताया कि प्रेमिका से बात करने पर रोकने को लेकर पिता-बेटे के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। फिलहाल लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा अपराधी की खोज की जा रही है।

तो वही ये मामला औरैया के अजीतमल कोतवाली के भीखेपुर का है, जहां अरविंद कुमार अपने घरवालों के साथ रहते थे। उनके घर में 10 बेटे एवं 1 बेटी है। बड़े बेटे तथा बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। पांचवें नंबर के बेटे शिवम का किसी युवती के साथ चक्कर चल रहा था। पिता बार-बार शिवम को गर्लफ्रेंड से बात करने से मना करते थे। इस बात को लेकर दोनों के मध्य अक्सर विवाद भी होता रहता था।

इसी बात से नाराज होकर शिवम ने सो रहे पिता का त्रिशूल मारकर हत्या कर दी। मृतक अरविंद के कलयुगी ने कहा कि पिता ने शिवम को ये सब करने से मना किया था, जिससे शिवम खफा था। सोमवार शाम को शिवम घर से चला गया। देर रात्रि शिवम घर वापस लौटा। उसने पास के ही एक मंदिर से त्रिशूल निकाल लिया था और सो रहे पिता को मारकर वहां से भाग निकला। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *