अब श्री लंका का ये तेज गेंदबाज हुआ कोरोना से संक्रमित, वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना था मैच

श्री लंका क्रिकेट (एसएलसी) ने एक ऑफिशियल बयान में कहा,''वेस्टइंडीज दौरे के 'व्हाइट बॉल' सेगमेंट में टीम में शामिल लाहिरू कुमारा का पीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आया है।"

कोलंबो॥ वेस्टइंडीज दौरे से पहले श्री लंकाई तेज गेंदबाज लाहिरू कुमारा कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। कुमारा, जिन्हें रविवार को किए गए पीसीआर टेस्ट के दौरान कोरोनोवायरस से संक्रमित पाया गया था, को निर्देश दिया गया है कि वे कोरोना के लिए निर्धारित श्री लंका सरकार के स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पालन करें।

Lahiru Kumara-Covid-19

श्री लंका क्रिकेट (एसएलसी) ने एक ऑफिशियल बयान में कहा,”वेस्टइंडीज दौरे के ‘व्हाइट बॉल’ सेगमेंट में टीम में शामिल लाहिरू कुमारा का पीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आया है।”

श्री लंकाई टीम 23 फरवरी को वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होगी। दौरे पर श्री लंकाई टीम 3 मार्च से 2 अप्रैल तक एंटीगुआ में जैव-सुरक्षित वातावरण में तीन टी-20, तीन वनडे और दो टेस्ट मुकाबले खेलेगी।

बीते हफ्ते श्री लंका ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए पूर्व तेज गेंदबाज चामिंडा वास को राष्ट्रीय टीम का तेज गेंदबाजी कोच नियुक्त किया। श्री लंका के लिए अपने शानदार करियर के दौरान, वास ने 111 मैचों में 355 टेस्ट विकेट और 322 एकदिवसीय मैचों में 400 विकेट लिए हैं। श्री लंका और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 21 मार्च से शुरू होगा,जबकि दूसरा टेस्ट मैच 29 मार्च से खेला जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *