ऐसी लड़कियों से दूर रहें लड़के, अभी वक्त है संभल जायें नहीं तो आपकी जिंदगी हो जाएगी बर्बाद

अच्छा रहेगा कि आप वक्त पर शादी करिये और लड़की बाजी के चक्कर में ना पड़िये, अगर पड़े तो आपकी जिंदगी बर्बाद हो सकती है।

अजब-गजब॥ कुछ लड़कियां धन दौलत से प्रेम नहीं करती, सिर्फ अपने प्रेमी से प्यार करते हैं, तो कुछ युवतियां गिफ्ट्स, महंगी चीजों से प्यार करती हैं और लड़के को उल्लू व बेवकूफ बनाती हैं।

Girl

कुछ लड़कियों इमोशनल होकर,रो-धोकर प्रेमी से महंगे गिफ्ट निकलवाने की कोशिश करती हैं और प्रेमी भी इस तरह कुछ नहीं कर पाते हैं, उन्हें उनकी सारी बात माननी पड़ती हैं, इसलिए रिश्तों में थोड़ा अलर्ट रहिए।

ज्यादातर लड़कियां रिलेशन में आने के बाद- बुरा बर्ताव करने लग जाती हैं और ब्रेकअप की धमकी देती हैं, लड़के उनसे बहुत प्यार कर बैठता है, इसलिए उसे लड़की की सारी बात माननी पड़ती हैं, युवती धमकी देकर, उससे महंगे-महंगे गिफ्ट, पैसे और लग्जरी चीजें खरीदती हैं, किंतु जल्दी ही इन लड़कियों से दूरी बनाए।

अघर आप किसी के साथ कमिट हैं और आपका फ्रेंड जोन बहुत बड़ा है, तो लड़की को अपने फ्रेंड जोन में ना जोड़ें, क्योंकि कुछ गर्ल्स अमीर युवकों से रिश्ता बनाने की कोशिश करती हैं, वह आपके फ्रेंड जोन में ही किसी के साथ कमिट हो जाएंगी और आपको धोखा दे कर चल देंगी। अच्छा रहेगा कि आप वक्त पर शादी करिये और लड़की बाजी के चक्कर में ना पड़िये, अगर पड़े तो आपकी जिंदगी बर्बाद हो सकती है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *