अजीबोगरीब मामला: जिसका औरैया में किया गया अंतिम संस्कार वो गुरुग्राम में मिली जिन्दा, पुलिस की बढ़ी टेंशन

उत्तर प्रदेश के औरैया कोतवाली में एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है। यहां डेढ़ महीने पहले गायब हुई युवती की शिनाख्त कर परिजनों ने जिस शव...

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया कोतवाली में एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है। यहां डेढ़ महीने पहले गायब हुई युवती की शिनाख्त कर परिजनों ने जिस शव का दाह संस्कार कर दिया वह युवती अब गुरुग्राम में मिल गयी है। इस वाकये ने पुलिस की टेंशन बढ़ा दी है। अब पुलिस के सामने ये सवाल खड़ा हो गया है कि जिस युवती का अंतिम संस्कार किया गया आखिर वह कौन थी? गलत शिनाख्त पर युवती के परिजनों पर भी कार्रवाई हो सकती है।

up police

जानकारी के मुताबिक औरैया कोतवाली के एक गांव से लगभग डेढ़ महीने पहले एक युवती लापता हुई थी। परिजनों ने गांव भदौरा निवासी अजय के खिलाफ युवती को बहलाकर भगा ले जाने का मामला दर्ज कराया था। पुलिस युवती की तलाश कर रही थी। इस बीच गांव के बाहर यमुना नदी किनारे एक लड़की की लाश मिली। इस पर पुलिस ने लापता युवती के परिजनों को बुलाकर उसकी शिनाख्त करायी।

युवती के पिता ने शव की शिनाख्त कर उसे अपनी बेटी बताया। इसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। इधर परिजन नामजद आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करें के लिए पुलिस पर दबाव बना रहे थे तभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला जिसका अंतिम संस्कार किया गया उसकी उम्र 10 से 12 साल के बीच थी, जबकि जो युवती गायब हुई थी उसकी उम्र परिजनों ने 22 साल बतायी गयी थी।

यह सच सामने आने के बाद पुलिस का माथा ठनका और एसपी अभिषेक वर्मा के आदेश पर सर्विलांस टीम ने युवती का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाया जिस पर युवती की मोबाइल लोकेशन गुरुग्राम मिली। इसके बाद पुलिस ने युवती को भी बरामद कर लिया। युवती की बरामदगी के साथ ही पुलिस के लिए नदी किनारे मिला शव सिरदर्द बन गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *