न्यू इयर की पार्टी में अचानक चलने लगी गोली, एक की मौत, इतने लोग हुए घायल

अधिकारियों ने उल्लंघनकर्ताओं के खिलाफ हत्या के प्रयास के आरोपों की चेतावनी दी थी, इस बार हताहतों की संख्या पिछले वर्ष की तुलना में अधिक थी

नई दिल्ली, 1 जनवरी| कराची में नए साल की पूर्व संध्या पर भारी गोलाबारी से गूंज उठा, जिसमें कम से कम एक की मौत हो गई और अधिकारियों की ओर से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था और चेतावनी के बीच 15 से अधिक लोग घायल हो गए। जश्न की गोलीबारी पर प्रतिबंध के बावजूद कराची शुक्रवार की रात गोलियों और आतिशबाजी से गूंज उठा।

हालांकि अधिकारियों ने उल्लंघनकर्ताओं के खिलाफ हत्या के प्रयास के आरोपों की चेतावनी दी थी, इस बार हताहतों की संख्या पिछले वर्ष की तुलना में अधिक थी, जब महानगर में केवल चार व्यक्ति घायल हुए थे। अस्पताल की रिपोर्ट के अनुसार, आवारा गोलियों की चपेट में आने के बाद कुल 18 लोगों को अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस ने कहा कि ख्वाजा अजमेर नगर में इलाज के दौरान 11 वर्षीय एक लड़के ने दम तोड़ दिया। छह को कोरंगी के जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर, चार को अब्बासी शहीद अस्पताल, तीन को सिविल अस्पताल और दो को सिंध के सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित किया गया। उत्तरी नजीमाबाद के कोहिस्तान चौक के पास आवारा गोली लगने से घायल हुई 10 वर्षीय लड़की इकरा घायलों में शामिल है।

पुलिस के अनुसार, हवाई फायरिंग की शिकायतों पर मामले दर्ज किए गए हैं, और हवाई फायरिंग के लिए नए साल की पूर्व संध्या पर कराची के आसपास गिरफ्तारी की संभावना है, रिपोर्ट में कहा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close