Sushant Suicide Case: दिशा मौत मामले में याचिकाकर्ता को बॉम्बे हाईकोर्ट जाने की सलाह

याचिका वकील विनीत ढांडा ने दायर की है। याचिका में कहा गया है कि कई लोग कह रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के साथ हुए एक गंभीर अपराध में कुछ एक्टर और नेता शामिल थे।

नई दिल्ली, 08 अक्टूबर। दिशा सालियान मौत मामले की जांच सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण के साथ किए जाने की मांग करने वाली याचिका पर जिरह करने वाले वकील सुनवाई के दौरान पेश नहीं हो पाए। चीफ जस्टिस एसए बोब्डे ने उनकी जगह मौजूद वकील से कहा कि हम 12 अक्टूबर को सुनवाई करेंगे, लेकिन हमारी सलाह है कि आप बॉम्बे हाईकोर्ट जाने पर विचार करें।

disha salian murder case

याचिका वकील विनीत ढांडा ने दायर की है। याचिका में कहा गया है कि कई लोग कह रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के साथ हुए एक गंभीर अपराध में कुछ एक्टर और नेता शामिल थे। दिशा ने सुशांत को इसके बारे में बताया था। याचिका में दोनों मौत की साझा जांच सीबीआई से कराने की मांग की गई है।

याचिका में मांग की गई है कि कोर्ट मुंबई पुलिस से जांच का पूरा ब्यौरा मंगाए। याचिका में कहा गया है कि बताया जा रहा है कि दिशा सालियान की फाइल गुम हो गई है। दिशा की मौत 8 जून को संदिग्ध परिस्थितियों में मकान की 14वीं मंजिल से गिरने से हुई थी। उसके बाद 14 जून को सुशांत सिंह का शव पंखे से लटकते मिला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *