सुशांत की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया से दूर रहने का किया फैसला, बताई ये बड़ी वजह

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने घोषणा की है कि वह अगले 10 दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूर रहेगी। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इस दर्द से उबरने की जरूरत है

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने घोषणा की है कि वह अगले 10 दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूर रहेगी। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इस दर्द से उबरने की जरूरत है। उन्होंने ट्विटर पर यह जानकारी दी है। श्वेता ने ट्विटर पर भावुक पोस्ट किया। सुशांत की बहन श्वेता अभिनेता की मौत के बाद से सोशल मीडिया के जरिए अपने भाई को इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ रही है।

sushant

श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट किया-‘आप कितने भी मजबूत बने रहने की कोशिश करें, लेकिन एक समय पर दर्द हावी हो जाता है कि भाई तो है ही नहीं। मैं उसे कभी छू नहीं पाऊंगी। उसे हंसते हुए या मजाक करते हुए नहीं देख पाऊंगी। पता नहीं इस दर्द को भरने में कितना समय लगेगा।’

10 दिन दूर रहने का फैसला

वहीँ बता दें कि श्वेता ने दूसरा ट्वीट किया-‘मैंने सोशल मीडिया से 10 दिन दूर रहने का फैसला किया है। इस दौरान मैं ध्यान और प्रार्थना करूंगी। वास्तव में मुझे इस दर्द से उबरने की जरूरत है।’ सुशांत सिंह राजपूत के फैंस श्वेता सिंह कीर्ति के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कई प्रशंसकों ने कहा कि मुझे पता है कि यह कहना बहुत आसान है कि मजबूत बने रहें, लेकिन दीदी आप हिम्मत रखिए। श्वेता सिंह कृति अक्सर सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़ी यादें फैंस के साथ साझा करती है। श्वेता सिंह कृति सुशांत की निधन के बाद से लगातार उनके लिए आवाज उठा रही है।

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक थे, जिन्होंने बहुत कम समय में सफलता हासिल की और दर्शकों के दिलों में जगह बनाई। उनके निधन ने हर किसी को स्तब्ध कर दिया था। फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले के जांच सीबीआई कर रही है। इस मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी रिया से कई बार पूछताछ कर चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *