T20 World Cup: भारत की इस तिकड़ी के सामने पाकिस्तानी टीम की खैर नहीं, टीम इंडिया की जीत तय!

अपने दूसरे वार्मअप मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने अपनी खोई हुई फॉर्म वापिस पा ली. जिसका फायदा पाकिस्तान के खिलाफ मैच में होने की उम्मीद है.

T20 World Cup की शुरुआत हो चुकी है, ऐसे में सभी टीम अपनी जीत की दावेदारी पेश करने में जुटी हुई हैं, आपको बता दें कि भारतीय टीम ने अपने दूसरे वार्मअप मैच में ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से शानदार अंदाज में हरा दिया है. इंडियन बल्लेबाजों ने मैच को अपने कब्जे में रखा और अंत तक लय नहीं खोई. वहीँ अपने दूसरे वार्मअप मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने अपनी खोई हुई फॉर्म वापिस पा ली. जिसका फायदा पाकिस्तान के खिलाफ मैच में होने की उम्मीद है.

team india t20 sri lanka

आपको बता दें कि टीम इंडिया ने दुनिया को महान से महान बल्लेबाज दिए हैं.वहीँ आज हम बात करेंगे तीन ऐसे दिग्गज खिलाड़ियों की जो पाकिस्तान के खिलाफ अपने प्रदर्शन से कमाल करेंगे. बता दें कि इस समय इंटरनेशनल क्रिकेट में रोहित शर्मा से ज्यादा खतरनाक बल्लेबाज दुनिया में कोई नहीं है. रोहित वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगाने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज हैं. उनके छक्के लगाने की कला से हर गेंदबाज अच्छी तरफ से वाकिफ है.

गौरतलब है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल ओपनिंग करने उतरेंगे, लेकिन ईशान ने अपने धमाकेदार प्रदर्शन से भारतीय कप्तान को एक और ओपनर दे दिया है. किशन टीम इंडिया में किसी भी नंबर पर बैटिंग कर सकते हैं.

वहीँ क्रिकेट दुनिया में आज के दौर में ये भारतीय ऑलराउंडर सबसे खतरनाक नजर आता है. जी हाँ हम बात कर रहे रविंद्र जडेजा की, जो की भारतीय कप्तान के लिए थ्रीडी प्रदर्शन करते हैं गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फिल्डिंग में उन्हें महाराथ हासिल है. वहीँ इसका फायदा 24 अक्टूबर कप पकिस्तान के साथ खेले जाने वाले मैच में होगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *