टेंपो और डंपर में भीषण भिड़ंत, पांच महिलाओं समेत 9 की मौत, 17 घायल, PM-CM दुखी

इस हादसे में पांच महिलाओं समेत नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि 17 लोग घायल हो गए।

वडोदरा/अहमदाबाद। वडोदरा हाईवे वाघोडिया चोकड़ी पुल पर बुधवार तड़के एक बड़ा हादसा हो गया। एक ट्रेवलर टेंपो और डंपर में जबरदस्त भिड़ंत होने पर इन वाहनों में आग लग गई। इस हादसे में पांच महिलाओं समेत नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि 17 लोग घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए जिला के सयाजी राव गायकवाड़ सार्वजनिक (एसएसजी) अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने घटना को दुखद बताते हुए मृतकों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

Vadodara

जानकारी के अनुसार सूरत के कुछ लोग आज तड़के चार बजे ट्रेवलर टेंपो से दर्शन के लिए पावागढ़ मंदिर जा रहे थे। जैसे ही उनका ट्रेवलर टेंपो वडोदरा हाईवे वाघोडिया चोकड़ी पुल पर कपूराई से अहमदाबाद जाने वाली मार्ग पर पहुंचा तो पीछे से आ रहे एक डंपर ने ट्रेवलर टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ट्रेवलर टेंपो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया उसमें आग लग गयी। ट्रेवलर टेंपो में सवार यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए और अंदर फंस गए। इसमें नौ लोगों की मौत हो गई और 17 लोग घायल हो गए। इन मृतकों में पांच महिलाएं, तीन पुरुष और एक बच्चा है।

सूचना पर अग्निशमन दल तुरंत घटनास्थल पर पहुंचा और कई लोगों को सकुशल बचा लिया गया। पुलिस आयुक्त, कलेक्टर और एसडीएम भी अस्पताल पहुंच गए थे। एसएसजी अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक रंजन अय्यर भी अस्पताल में मौजूद थे। घायलों का तुरंत ही इलाज शुरू कर दिया गया। हादसे की सूचना पर मृतकों और घायलों के परिवार के सदस्य भी अस्पताल में पहुंच गए हैं।

वडोदरा की जिला कलेक्टर शालिनी अग्रवाल ने बताया कि सूरत से पावागढ़ जा रहा एक ट्रेवलर टेंपो आज सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें नौ लोग मारे गए हैं जबकि 17 लोग घायल हो गए। फिलहाल घायलों का एसएसजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *