Terrorist Attack: आतंकियों ने स्कूल पर किया हमला, दो शिक्षकों की हत्या, सर्च अभियान जारी

हमेशा से आतंक के साये में रहे जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में स्थित ईदगाह इलाके में आतंकियों ने आज एक स्कूल पर हमला कर दिया। स्कूल में आतंकियों...

जम्मू कश्मीर। हमेशा से आतंक के साये में रहे जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में स्थित ईदगाह इलाके में आतंकियों ने आज एक स्कूल पर हमला कर दिया। स्कूल में आतंकियों ने दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतकों में महिला प्रिंसिपल सतिंदर कौर हैं और दूसरे शिक्षक का नाम दीपक चांद है।

Terrorist Attack

मिली जानकारी के मुताबिक ये एक टारगेटिंग किलिंग है। आतंकियों ने जिस स्कूल पर हमला किया वह एक हाई सेकेंड्री स्कूल है। यहां ये दोनों शिक्षक आए हुए थे। सूत्रों ने बताया है कि आतंकियों ने दोनों शिक्षकों को काफी करीब से सिर में गोली मारी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। स्कूल पर हमला करने वाले आतंकियों की संख्या 2 से 3 तीन थी।
बताया जा रहा है कि हमला करने के बाद सभी आतंकी फरार हो गए।

फिलहाल इलाके में भारी सुरक्षाबल तैनात कर दिया गया है और आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन भी चलाया जा रहा है। घाटी में आम नागरिकों पर हमले की ये सातवीं घटना है। इससे पहले मंगलवार को भी आतंकियों ने एक घंटे के भीतर तीन अलग-अलग जगहों पर हमला किया था और तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया था।

बीते दिनों आतंकियों ने कश्मीरी पंडित और मशहूर फार्मेसी बिंदरू मेडिकेट के मालिक माखन लाल बिंदरू की हत्या कर दी थी। वहीं एक अन्य आतंकी हमले में बिहार के भागलपुर जिले के रहने वाले वीरंजन पासवान को मार डाला था। वीरंजन पासवान पिछले ढाई साल से श्रीनगर में रहकर गोलगप्पे बेचने का काम करता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *