बड़ी खबर: देश में इस जगह से पकड़ा गया पाकिस्तानी आतंकवादी, मिलें इस तरह के खतरनाक हथियार, ये था प्लान

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके से पाकिस्तानी आतंकी को पकड़ा है.

देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में त्यौहार के सीजन से पहले एक पाकिस्तानी आतंकवादी पकड़ा गया है. आपको बता दें कि पुलिस ने आतंकी के पास से एक AK-47 गन और गोला-बारूद भी बरामद किया है. वहीँ बता दें कि दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके से पाकिस्तानी आतंकी को पकड़ा है.

गौरतलब है कि गिरफ्तार किए गए पाकिस्तानी आतंकी का नाम मोहम्मद अशरफ उर्फ अली है. आतंकी पाकिस्तान के पंजाब प्रांत का रहने वाला है. मोहम्मद अशरफ भारत में अली अहमद नूरी के नाम से दिल्ली के शास्त्री नगर में छिपा था. पुलिस ने आतंकी के पास से AK-47 और ग्रेनेड बरामद किया है. आतंकी ने जाली दस्तावेजों की मदद से भारत का पहचान पत्र भी बना लिया था. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकी टारगेट किलिंग कर सकते हैं.

वहीँ जान लें कि दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने आतंकी मोहम्मद अशरफ उर्फ अली को UA(P) Act, एक्सप्लोसिव एक्ट (Explosive Act) और आर्म्स एक्ट (Arms Act) के तहत गिरफ्तार किया है. बता दें कि दिल्ली पुलिस को कई दिन पहले इस बात की जानकारी मिली थी कि राजधानी में पाकिस्तानी आतंकी छिपा है. दिल्ली पुलिस लगातार पाकिस्तानी आतंकी को पकड़ने और उस तक पहुंचने की कोशिश कर रही थी. इस वक्त आतंकी मोहम्मद अशरफ से पूछताछ की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *