आतंकियों ने घर में घुसकर श्रमिकों पर किया गोलीबारी, दो की मौत, एक घायल जाने- पूरा मामला

सुरक्षा बलों की सख्ती के बावजूद कश्मीर में दूसरे राज्यों के श्रमिकों को चुन-चुन कर मारने का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है।

जम्मू: सुरक्षा बलों की सख्ती के बावजूद कश्मीर में दूसरे राज्यों के श्रमिकों को चुन-चुन कर मारने का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है। रविवार की शाम को आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में एक मकान में घुस कर किराए पर रह रहे श्रमिकों पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। इसमें हमले में दो श्रमिकों की मौत हो गई, जबकि एक घायल है।

घायल को अतंतनाग मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक रविवार की देर शाम को कुलगाम जिले के गंजीपोरा वनपोह में आतंकी अचानक एक मकान में जा घुसे और उन्होंने वहां पर एक समूह में बैठे बिहार के श्रमिकों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता, वहां पर कोहराम मच गया।

घटनास्थल खून से लथपथ हो गया। गोलीबारी में दो की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। और एक घायल को तुरंत अस्पताल में ले जाया गया। अनंतनाग मेडिकल कालेज अस्पताल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डा. मोहम्मद इकबाल सोफी का कहना है कि उनके पास एक ही घायल आया है। उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। मरने वालों की पहचान राजा रेशीदेव और जोगिंदर रेशीदेव शामिल हैं, जबकि चुनचुन रेशीदेव पुत्र तेजू दास गंभीर रूप से घायल है।

उसे जीएमसी अनंतनाग में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत खतरे से बाहर है। श्रमिक को गोली मारने की घटना का पता लगते ही सुरक्षाबल मौके पर पहुंच गए और उन्होंने पूरे क्षेत्र को अपने कब्जे में ले लिया। सुरक्षाबलों ने इस क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। पिछले 24 घंटों में अन्य प्रदेशों के श्रमिकों को मारने की यह दूसरी घटना है। इसमें अभी तक चार श्रमिकों की मौत हो चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *