25 का लड़का और 12 की लड़की, फिर दोनों में हुआ इश्क, लवर्स की इस हरकत से इलाके में मचा हंगामा

पटना: वो कहा जाता है ना कि- -प्यार की न कोई उम्र होती, न कोई जाति। बंधन तो कत्तई बर्दाश्त नहीं करता ये इश्क। ये अब एक हकीकत नज़र आ रही है. बता दें कि ऐसी ही घटना नौबतपुर में सामने आई है। एक 12 साल की लड़की ने अपने 25 साल के आशिक को दिल दे बैठी और फिर आशिक के साथ घर से फरार हो गई।

love-

वहीँ इसके बाद लड़की की मां ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। घटना पटना के नौबतपुर थाना इलाके की है, जहां नौबतपुर के एक गांव की रहने वाली एक 12 साल की लड़की अपने 25 साल के आशिक के साथ घर से भाग गई।

आपको बता दें कि इसके बाद लड़की के मां ने अपनी बेटी को भगाने का आरोप लगाते हुए थाना में मामला दर्ज करवाया है। लड़की की मां ने बताया कि मेरी बेटी को बहला-फुसला कर ले भागा है। लड़की की मां ने शादी की नीयत से लड़की को भगाने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि मेरी बेटी को लेकर भागने वाला युवक विक्रम थाना इलाके के महमदपुर गांव के रहने वाले गनौरी साव का बेटा गणेश साव है।

बताया जाता है कि गणेश को नौबतपुर के एक गांव की रहने वाली 12 साल की एक लड़की से प्रेम हो गया था। कई दिनों से दोनों के बीच अफेयर चल रहा था, लेकिन लॉकडाउन में इन दोनों लवर्स के मुलाकात को लेकर परेशानियां होने लगी और दोनों ने एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया और फिर अपने घर छोड़कर अपने 25 साल के आशिक के साथ लड़की फरार हो गई। पुलिस मामला दर्ज कर इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *