व्हाट्सएप ग्रुप से चलाया जा रहा था देह व्यापार का धंधा, आरोपियों तक ऐसे पहुंची पुलिस

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के आईजीआई थाना पुलिस ने एरोसिटी इलाके में स्थित एक होटल में चलाये जा रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के आईजीआई थाना पुलिस ने एरोसिटी इलाके में स्थित एक होटल में चलाये जा रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस रैकेट के सरगना सहित पांच आरोपियों को अरेस्ट किया है।इस दौरान पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से बीस हजार रुपये और पांच मोबाइल बरामद किए। पकड़े गए आरोपियों में दो महिला और दो दलाल भी हैं। ये लोग व्हाट्स ग्रुप के माध्यम से ग्राहकों से संपर्क करता था।

prostitution

मामले की जानकारी देते हुए आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस उपायुक्त अमित गोयल ने बताया कि गिरफ्तार सरगना की पहचान छत्तरपुर एंक्लेव निवासी मोहम्मद जावेद अली के रूप में हुई है। वहीं दलालों की पहचान कालिंदी पुरम, प्रयागराज, यूपी निवासी जॉनी भंडारी और लंगड़े की चौकी, आगरा यूपी निवासी रजत गुप्ता के रूप में हुई है जबकि अरेस्ट की गयी 23 और 24 साल की युवतियां दिल्ली की रहने वाली हैं।

उन्होंने बताया कि बीते 29 अक्टूबर को आईजीआई थाना पुलिस को एरोसिटी स्थित एक होटल में सेक्स रैकेट चलने की खबर मिली थी। पुलिस को ये भी खबर मिली कि होटलों में लड़कियां मुहैया कराने के लिए व्हाट्सएप ग्रुप का सहारा लिया जा रहा है। पुलिस कर्मियों ने उक्त व्हाट्सएप नंबर पर नकली ग्राहक बनकर दलालों से संपर्क किया और सौदा तय हुआ। बीस हजार रुपये में सौदा तय होने के बाद नकली ग्राहक बने पुलिसकर्मी होटल पहुंचे।

वहां तय समय पर दो युवतियां होटल के कमरे में पहुंची। दोनों युवतियों ने नकली ग्राहक बनी पुलिस से तय सौदा के बीस हजार रुपये ले लिए। इसी दौरान नकली ग्राहक बने पुलिसकर्मी ने होटल के बाहर मौजूद पुलिस टीम को जानकारी दे दी। पुलिस टीम ने होटल के रूम में पहुंचकर दोनों युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। युवतियों ने बताया कि वह दलाल जॉनी भंडारी और रजत गुप्ता के नियमित संपर्क में रहती हैं। पुलिस ने उनके निशानदेही पर सरगना को भी गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *