दरिंदगी की इंतहा : बेटी के सामने मां से किया रेप, हैवानियत का वीडियो वायरल

देश की राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां वहशी दरिंदों ने एक बेटी के सामने ही उसकी मां से हैवानियत की है।

नयी दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां वहशी दरिंदों ने एक बेटी के सामने ही उसकी मां से हैवानियत की है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने वीडियो वायरल करने वाले शख्स को खोज लिया है जबकि मुख्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Woman Crime

ये हैवानियत भरी घटना नार्थ-वेस्ट दिल्ली इलाके की है। जहां पर वहशी दरिंदों ने सड़क पर सो रही महिला के साथ उसकी बेटी के सामने ही रेप किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपियों ने बेटी को जान से मारने की धमकी देकर महिला को मजबूर किया और फिर रेप की वारदात को अंजाम दिया

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सिर पर कैप पहने एक युवक महिला को धमका रहा है। युवक के हाथ में एक बड़ा सा पत्थर भी दिखाई दे रहा है। युवक बार-बार पत्थर को उठाकर मारने का संकेत करता हुआ दिखाई पड़ रहा है। वीडियो में महिला के साथ उसकी मासूम सी बेटी भी दिखाई दे रही है। महिला को डराने-धमकाने वाले आरोपी ने उसकी बेटी के सामने से ही रेप जैसी जघन्य घटना का अंजाम दिया।

नशेड़ी युवकों की नजर मां-बेटी पर पड़ी

जानकारी के अनुसार पीड़िता का अपने पति से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। जिसके चलते महिला का पति उसको और उसकी छोटी से बेटी को छोड़कर अपने गांव चला गया। पति के जाने के बाद महिला और उसके बेटी किराए के मकान से सड़क पर आ गए और दोनों ही सड़कों पर कूड़ा बीन कर किसी तरह अपना जीवन यापन कर रहीं थीं। वारदात की रात दोनों रोजाना की तरह सड़क पर सोई हुई थी, तभी रात लगभग दो बजे कुछ नशेड़ी युवकों की नजर मां-बेटी पर पड़ी। जिसके बाद महिला को डरा धमकाकर उसकी बेटी के सामने ही मां का रेप किया गया।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बताया जा रहा है कि वारदात के समय वहां मौजूद एक युवक ने पूरी घटना का एक वीडियो बनाकर एक सामाजिक कार्यकर्ता को दे दिया। प्रदीप नाम के इस सोशल वर्कर ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने पीड़िता और वीडियो वायरल करने वाले का पता लगा लिया। पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज करने के बाद मां और बेटी दोनों का मेडिकल चेकअप होने के लिए भेज दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *