प्रेमी ने दुल्‍हन की मांग में भर दिया सिंदूर, स्टेज पर खड़ा रह गया दूल्हा, लेकिन विदाई के समय…

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के एक गांव में एक शादी समारोह के दौरान ऐसी घटना घटी जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गए

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के एक गांव में एक शादी समारोह के दौरान ऐसी घटना घटी जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गए. सैकड़ों लोगों के सामने वरमाला के मंच पर प्रेमी ने दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया लोग दंग रह गए। डायल-112 पर किसी ने कॉल कर पुलिस को सूचना दी तब तकघरवालों का गुस्सा भड़क गया।

वहीँ मौके पर पहुंची पुलिस के सामने देर रात तक बातचीत चलती रही। आखिरकार सुबह तीन बजे गांव के मुखिया और गांव के बुजुर्गों के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ. इसके बाद दूल्हा दुल्हन को विदा कर अपने घर ले गया। मामला गोरखपुर के हरपुर बुढात थाना क्षेत्र का है. यहां के एक गांव में एक लड़का और लड़की काफी समय से एक दूसरे से प्यार करते थे। कुछ महीने पहले लड़का कमाने निकला था। इस दौरान लड़की के परिवार ने उसकी शादी तय कर दी।

दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया

वहीँ जब लड़के को लड़की की शादी की खबर लगी तो वह दो दिन पहले गांव आया था। 1 दिसंबर को लड़की की शादी के मंच पर दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को माला पहनाने ही वाले थे, तभी प्रेमी मंच पर चढ़ गया और दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया. सिंदूर भरते ही दोनों ने एक दूसरे को गले लगा लिया। यह देख वहां मौजूद लोग सहम गए।

बताया जा रहा है कि इसी बीच लड़की के परिवार के एक सदस्य ने डायल 112 पर जानकारी दी. इधर दूल्हा-दुल्हन के घरवालों के बीच माहौल गरमाने लगा. मंच पर प्रेमी-प्रेमिका भी एक-दूसरे के साथ रहने की जिद करने लगे, लेकिन पुलिस को देखते ही प्रेमी बैकफुट पर आ गया। वह अपने घर चला गया। प्रेमी के घर से जाने के बाद पुलिस के कहने पर दूल्हा-दुल्हन पक्ष के लोग एक बार फिर पंचायत में बैठ गए. समझौता होने के बाद सुबह तीन बजे दुल्हन को विदाई दी गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close